Expand

अगले साल से बंद हो जाएगा इन मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप, कहीं आपका फोन भी तो नहीं

नए साल से उन फोन पर व्हाट्सएप नहीं करेगा सपोर्ट

अगले साल से बंद हो जाएगा इन मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप, कहीं आपका फोन भी तो नहीं

- Advertisement -

नई दिल्ली। व्हाट्सएप हर दूसरे व्यक्ति के कम्युनिकेशन का जरिया बन चुका है है। लेकिन अगले साल से कुछ मोबाइल्स पर व्हाट्सएप बंद हो जाएगा। व्हाट्सएप ने बंद होने वाले ऑपरेटिंग सिस्टम की लिस्ट जारी की है। इसके जरिए आप पता लगा पाएंगे कि कहीं आपका मोबाइल फोन भी उनमें से तो नहीं, जिन पर व्हाट्सएप नहीं चल पाएगा।

एंड्रॉयड और आईओएस के इन वर्जन में नहीं चलेगा

व्हाट्सएप के अनुसार, जो यूजर्स अभी भी Nokia S40 ऑपरेटिंग सिस्टम यूज करते हैं, उनके फोन पर नए साल से व्हाट्सएप सपोर्ट नहीं करेगा। इसके अलावा एंड्रॉयड वर्जन 2.3.7 और ऑपरेटिंग सिस्टम, iOS7 और इससे पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल रहे iPhone पर भी व्हाट्सएप की सुविधा को 1 फरवरी से बंद कर दिया जाएगा।

व्हाट्सएप पुराने प्लैटफॉर्म्स के लिए नए फीचर्स डेवलप नहीं करेगी। पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम वाले फोन इस्तेमाल कर रहे यूजर्स को अब नया मोबाइल लेना होगा, या अगर ऑपरेटिंग यूजर्स के पास सिस्टम में अपग्रेड करने का ऑप्शन है तो अपग्रेड करके भी व्हाट्सएप इस्तेमाल किया जा सकेगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है