Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

इत्र के ये उपाय कर सकते हैं दूर आप की हर परेशानी

इत्र के ये उपाय कर सकते हैं दूर आप की हर परेशानी

- Advertisement -

खुशबू हम सभी को पसंद है। आमतौर पर हम कहीं जाने से पहले तैयार होते समय इत्र या परफ्यूम का इस्तेमाल करना नहीं भूलते। यूं तो इत्र का इस्तेमाल प्राचीनकाल से होता आया है। इस के शौकीन आज भी कम नहीं हुए हैं। क्या आप जानते हैं कि कपड़ों को महकाने वाला यह इत्र आपके जीवन को भी महका सकता है। इत्र की जरा सी बूंदें आपकी किस्मत बदल सकती हैं। जानते हैं कैसे…..

यह भी पढ़ें :-जन्‍माष्‍टमी पर बाल गोपाल को घर लाने से पहले ऐसे सजाएं अपना पूजा घर


आप किसी को पसंद करते हैं और उसके साथ ही विवाह के बंधन में बंधना चाहते हैं । अगर आप को ऐसा मुमकिन होता नजर नहीं आ रहा है तो आप ये उपाय कर सकते हैं। प्रेम विवाह में आ रही अड़चनों को दूर करने के लिए आप सफेद रंग के वस्त्र धारण करें और किसी भी देव स्थल पर गुलाब या चमेली का इत्र अर्पित करें। इस उपाय से आपके प्रेम विवाह में भगवान भी मदद करेंगे।

अगर आपके पर्स में पैसे नहीं रुकते हैं तो ये उपाय आपको करना चाहिए। आप भूरे रंग का पर्स लें और उसमें चार नोटों पर चंदन का इत्र लगाकर रखें। ध्यान रहे कि आप इन नोटों को खर्च ना करें। चंदन के इत्र की महक से माता लक्ष्मी प्रसन्न रहेंगी और आपका पर्स भरा रखेंगी।

कामकाज के क्षेत्र में आपको अपनी मेहनत के अनुरूप सफलता नहीं मिल पा रही है और आपको अपनी अलग पहचान बना पाने में मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है तो इस उपाय को अपनाकर देखें। अगर आप दफ्तर में अपनी खास जगह बनाना चाहते हैं तो मोगरा, रातरानी और चंदन के इत्र को प्रयोग में लाएं। इससे काम के क्षेत्र में आपको लाभ मिलेगा।

आप भगवान को प्रसन्न करना चाहते हैं और सदैव उनका आशीर्वाद प्राप्त करने की इच्छा रखते हैं तो उन्हें चंदन, कपूर, चंपा, गुलाब, केवड़ा से बना इत्र अर्पित करें।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है