सस्ते में मिल रहे हैं वीवो के ये दो धांसू फोन, जानिए खासियतें 

फ्लिपकार्ट, अमेजन और वीवो के ऑफिसियल ई-स्टोर पर मिलेंगे 

सस्ते में मिल रहे हैं वीवो के ये दो धांसू फोन, जानिए खासियतें 

- Advertisement -

नई दिल्ली। अगर आप कोई नया मोबाइल फोन लेने का सोच रहे हैं तो आपको वीवो से बेहतर ऑप्शन और कोई नहीं मिलेगा। जी हां.. क्योंकि वीवो अपने दो धांसू स्मार्टफोन्स को सस्ते में बेच रही है।  ये स्मार्टफोन्स Y सीरीज के Vivo Y81 और Y71i हैं. इन स्मार्टफोन्स को ग्राहक नई कीमतों पर फ्लिपकार्ट, अमेजन और वीवो के ऑफिसियल ई-स्टोर पर देख सकते हैं। 
रेट में की है कटौती 
बता दें कि वीवो के इन दोनों स्मार्टफोन के दामों में कंपनी ने 1000 रुपए की कटौती की है। इस कटौती के बाद Y सीरीज का Vivo Y81 के 3GB रैम मॉडल अब आपको 10,990 रुपए में मिलेगा जबकि 4GB रैम वेरिएंट अब आपको 12,490 में मिलेगा। लॉन्च के समय इस फोन की कीमत 13,490 रुपए थी। यह स्मार्टफोन आपको गोल्ड और ब्लैक कलर के ऑप्शन में मिलेगा। वहीं सस्ते हुए दूसरे फोन की बात करें तो Vivo Y71i की को भारत में  7,990 रुपए में बेचा जाएगा। जबकि इस स्मार्टफोन 8,990 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन आप गोल्ड और मैट ब्लैक कलर में खरीद पाएंगे। 
यह हैं फीचर्स-
Vivo Y81 डु्अल-सिम (नैनो) स्लॉट को सपोर्ट करता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड FunTouch OS 4.0 पर चलता है. इस स्मार्टफोन में 19:9 रेश्यो और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.22-इंच HD+ (720×1520 पिक्सल) IPS डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 3GB रैम और IMG GE8320 ग्राफिक्स के साथ 2.0GHz ऑक्टा-कोर MediaTek MT6762 प्रोसेसर मौजूद है. इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB की है हालांकि कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। दूसरे फोन की बात करें तो Vivo Y71i में आपको डुअल-सिम स्लॉट मिलेगा।  यह फोन एंड्रॉयड ओरियो बेस्ड Funtouch OS 4.0 पर चलता है।  इस फोन में 2GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ क्वॉड-कोर SD 425 प्रोसेसर मौजूद है.

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है