×

सुंदरनगर में चोरों के हौंसले बुलंदः घर के बाहर खड़ी जीप का शीशा तोड़ चोरी

सुंदरनगर में चोरों के हौंसले बुलंदः घर के बाहर खड़ी जीप का शीशा तोड़ चोरी

- Advertisement -

सुंदरनगर। नगर परिषद सुंदरनगर (Sunder Nagar) के वार्ड नंबर-8 में चोर गाड़ी का शीशा तोड़कर सामान चोरी करने का मामला सामने आया है। बता दें कि उमेश भारद्वाज ने पुलिस में शिकायत पत्र दिया है। शिकायतकर्ता उमेश भारद्वाज ने कहा कि रोजाना की तरह उन्होंने अपनी बोलेरो जीप (Jeep) को पिछली रात अपने घर के बाहर पार्क किया हुआ था। जब वह सुबह अपने कार्य के लिए अपनी गाड़ी के पास पहुंचे तो ड्राइवर साइड का शीशा टूटा हुआ पाया।


यह भी पढ़ें: श्रीखंड महादेव यात्राः बेस कैंप सहित लंगर और ठहराव की मिलेगी सुविधा

सामान गाड़ी में इधर-उधर बिखरा हुआ था। वहीं गाड़ी में बिखरे हुए सामान की पड़ताल करने पर कुछ सामान गायब पाया गया। मामले का असली खुलासा शिकायतकर्ता के पड़ोसी द्वारा अपने घर में लगाए गए सीसीटीवी (CCTV) कैमरे की फुटेज से हुआ। सीसीटीवी (CCTV) फुटेज में चोर द्वारा तीन वाहनों को अपना शिकार बनता हुआ देख सबके होश उड़ गए।

सीसीटीवी (CCTV) फुटेज में चोर द्वारा मौके पर सबसे पहले खड़ी सैंट्रो कार और उसके बाद साथ ही खड़ी एक अन्य बोलेरो जीप में चोरी करने की कोशिश को साफ देखा गया। वहीं अंत में चोर द्वारा शिकायतकर्ता की बोलेरो जीप (Jeep) में तांकझांक करने के बाद पत्थर से शीशा तोड़ा गया और गाड़ी में सामान इधर-उधर बिखेरा गया। मामले को लेकर शिकायतकर्ता ने सुंदरनगर पुलिस (Police) थाना में एक शिकायत पत्र देकर आरोपी चोर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाने की गुहार लगाई है।


मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि मामले को लेकर शिकायतकर्ता द्वारा एक शिकायत पत्र पुलिस थाना में दाखिल किया गया है। मामले में पुलिस (Police) ने शिकायत को दर्ज कर गहनता से जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है