Expand

पेशेवर अपराधी हैं पालमपुर में पकड़े गए चोर

पेशेवर अपराधी हैं पालमपुर में पकड़े गए चोर

- Advertisement -

धर्मशाला। पालमपुर पुलिस द्वारा मंगलवार को पकड़े गए चोर गिरोह के सदस्य पेशेवर अपराधी हैं। इनमें से तीन लोगों को पुलिस ने मंगलवार को पालमपुर क्षेत्र से पकड़ा था जबकि एक को पुलिस ने मंगलवार रात को पठानकोट से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आज इन चारों आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से इन्हें 17 तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं। एसपी कांगड़ा संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस इनसे गहनता से पूछताछ कर रही है। एसपी ने बताया कि यह लोग दर्जनों चोरियों में संलिप्त हो सकते हैं। इनमें से एक आरोपी को पुलिस एक किलो चरस के साथ पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है।

chor-1एसपी ने बताया कि यह लोग दिन में कबाड़ इकट्ठा करने या सामान बेचने के बहाने घरों की रैकी करते हैं और अकेले या बंद पड़े घरों को निशाना बनाते हैं। अभी तक की पूछताछ में पुलिस ने इनके द्वारा चोरी की गई एक एलसीडी बरामद की है। धीरे धीरे इनके द्वारा की गई चोरियों से पुलिस पर्दा उठा देगी और चोरी किया हुआ सामान भी बरामद कर लिया जाएगा। एसपी ने लोगों से भी अपील की है कि ऐसे लोगों पर नजर रखें और शक होने पर पुलिस को सूचित करें।

chamba-newsजमीनी विवाद के चलते महिला को डंडे से पीटा

चंबा। जिला के तहत पड़ती पंचायत प्लयूर में एक व्यक्ति द्वारा जमीनी विवाद के चलते एक महिला को डंडे से पीटकर लहूलुहान करने का मामला सामने आया है। महिला का क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार प्लयूर के गांव बनगेटी की निवासी सायरा बेगम (35) ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि जब वह खेत में काम कर रही थी तो उसी के गांव के एक नरेंद्र कुमार ने उस पर अकारण ही डंडे से हमला कर दिया। व्यक्ति ने सायरा बेगम को लहूलुहान कर दिया, जिस पर वह चिल्लाने लगी। महिला की आवाज सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंचे और उसे छुड़ाया। परिजन तुरंत महिला को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल चंबा ले गए। बताया जा रहा है कि महिला के सिर पर काफी चोट आई है। महिला ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है। इसकी पुष्टि एसपी चंबा वीरेंद्र तोमर ने की है। उन्होंने कहा कि आरोपी नरेंद्र कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है