Covid-19 Update

2,27,405
मामले (हिमाचल)
2,22,756
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,615,757
मामले (भारत)
264,798,834
मामले (दुनिया)

बेगानी शादी में मेहमान बनकर आया चोर, लोगों के बीच से उड़ा लिए 5 लाख रुपए नगद और सोने

कटनी के एक शादी समारोह में चोर ने 5 लाख रुपए नकद और सोने की चोरी की

बेगानी शादी में मेहमान बनकर आया चोर, लोगों के बीच से उड़ा लिए 5 लाख रुपए नगद और सोने

- Advertisement -

भोपाल। मध्य प्रदेश के कटनी जिले के एक मैरिज गार्डन में आयोजित तिलक समारोह में चोर ने बेहद शातिराना तरीके से चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर तिलक समारोह में मेहमान बनकर शामिल हुआ और मौका मिलते ही 5 लाख रुपए नगद सहित गहने व आभूषण चुरा लिए। घटना की जानकारी मिलते ही समारोह का रंग फीका पड़ गया। इधर, वर-वधू पक्ष ने घटना की शिकायत स्थानीय थाने में की।

मामला शहर के एनकेजे थाना अंतर्गत जुहला बायपास के पास स्थित एक मैरिज गार्डन का है। चोरी की यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार युवक दरवाजे में लात मार कर दरवाजे को खोलता है और मौका मिलते ही चोरी की घटना को अंजाम देकर वहां से रफूचक्कर हो जाता है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान करने में जुटी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बैग लेकर आ रही महिला पुलिस को देख घबराई, तलाशी लेने पर मिला चरस का जखीरा

बताया जाता है कि तिलक समारोह की रस्मों को पूरा करने के बाद बघेल परिवार के सदस्य जब कमरे में पहुंचे तो वहां रखे 5 लाख रुपये नकद, सोने का जनेऊ, चांदी की थाली, चांदी की मछली चोरी हो चुके थे। चोरी करीब दस लाख रुपये की बताई जा रही है। पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामला 17 नवंबर का बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस में एफआईआर 19 नवंबर को दर्ज होना बताया गया है। सीसीटीवी की फुटेज और तिलक समारोह में कराई गई वीडियोग्राफी और फोटोग्राफ तक को पुलिस देख रही है।

सीसीटीवी फुटेज में एक युवक दिख रहा है जो ना तो वर पक्ष से संबंधित है और ना ही वधू पक्ष से संबंधित है। कुछ स्थानों पर  युवक मेहमानों के साथ भी बैठा दिख रहा है। पुलिस को आशंका है कि सूट-बूट कोट पहने युवक ही चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है। पुलिस संदिग्ध युवक की तलाश कर रही है. फिलहाल चोर के संबंध में पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है। मामले पर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है, फुटेज के आधार पर चोर की निशानदेही कर ली गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए धड़ पकड़ चालू है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है