Expand

पानी पीने के बहाने घर में घुसे शातिर ने कर दिया ये कारनामा

Thief stolen Jewelry and Cash from house in paonta sahib

पानी पीने के बहाने घर में घुसे शातिर ने कर दिया ये कारनामा

- Advertisement -

पांवटा में बुजुर्ग दंपति को नशीला पदार्थ सुंघा कर लूट ली नगदी व आभूषण

पांवटा साहिब। उपमंडल के देवी नगर में लूटपाट का मामला सामने आया है। एक हाईटेक चोर ने बुजुर्ग दंपति को जहरीला पदार्थ सुंघाकर पहले बेहोश किया, फिर घर से सोने-चांदी के आभूषण व नकदी लेकर रफूचक्कर हो गया। बताया जा रहा है कि शातिर पानी पीने के बहाने घर में घुसा और बुजुर्ग महिला को विश्वास में लेकर उनके एक्यूप्रेशर के बहाने दंपति को कथित तौर पर जहरीले स्प्रे से बेहोश कर दिया और वारदात को अंजाम देकर रफूचक्कर हो गया। जहरीले पदार्थ से बेहोश बुजुर्ग की  हालात गंभीर बनी हुई हैं, उन्हें इलाज के लिए देहरादून भेज दिया गया है।
वारदात गुरुवार दोपहर करीब 12:00 बजे की है। देवी नगर के व्यापारी संजीव नागपाल व उनकी पत्नी अपनी दुकान पर गए हुए थे तथा घर पर उनके बुजुर्ग माता-पिता व कामवाली थी।अचानक एक अनजान व्यक्ति ने दरवाजा खटखटाया और बुजुर्ग महिला से पानी मांगा। व्यक्ति ने कहा कि वह बीमार है और उसे पानी चाहिए। पानी देने के बाद उसने बुजुर्ग महिला को एक्यूप्रेशर कर दर्द का इलाज करने की बात कही, जिसके बाद उसने बुजुर्ग महिला के हाथ में पहने हुए सोने के कड़े वह कान की बालियां उतरवा दीं और एक्यूप्रेशर करने लगा।
कुछ ही देर में बुजुर्ग खान चंद नागपाल व उनकी पत्नी कांता नागपाल को अचानक कथित तौर पर जहरीला पदार्थ सूंघा दिया, जिससे दोनों बेहोश हो गए। उसके बाद चोर ने पास रखे सोने के आभूषणों सहित घर में अंदर घुसकर अलमारी खोल कर सारा कैश व अन्य आभूषण, मोबाइल फोन पर पर हाथ साफ कर लिया। जब पड़ोस के लोगों ने देखा तो  बुजुर्ग दंपत्ति को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया, जहां से बुजुर्ग खान चंद नागपाल को देहरादून रेफर कर दिया गया है जबकि महिला अस्पताल में ही उपचाराधीन है। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है