Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

एक रात में चार घरों में चोरियां, नकदी, गहने संग Bike भी ले गए शातिर

एक रात में चार घरों में चोरियां, नकदी, गहने संग Bike भी ले गए शातिर

- Advertisement -

ऊना। लाखों की नकदी के साथ शातिर चोर एक बाइक पर भी हाथ साफ कर गए। मामला ऊना के तहत आते बंगाणा का है। जानकारी के अनुसार थानाकलां व पनेड़ में एक ही रात को चार घरों के ताले तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर  गहने व नकदी  के साथ एक बाइक भी ले गए। एक ही रात में चार घरों से चोरी होने के चलते क्षेत्र में दहशत है। सूचना मिलने के बाद डीएसपी हैडक्वार्टर कुलविंद्र सिंह ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शातिर चोरों ने देर रात उपमंडल बंगाणा के थानाकलां व पनेड़ में लाखों की चोरी की है। पहली चोरी गांव थानाखास क्यारा निवासी रविंद्र कुमार के घर से हुई। जहां पर शातिर अपने साथ डिस्कवर बाइक (एचपी 78-3224) लेकर फरार हो गए।

बंगाणा में चोरों का कारनामा, पुलिस तफ्तीश में जुटी

दूसरी चोरी इसी गांव के केशव सिंह के घर से हुई। जहां पर मोबाइल, नकदी व कीमती टार्च को चुराने में शातिर सफल हुए है। इसके बाद शातिर चोरों ने गांव पनेड़ में शमशेर सिंह के घर से लाखों के गहनों व नकदी पर हाथ साफ किया है, जबकि उसी गांव के तरसेम चंद व सतनाम दोनों घरों के ताले तोड़े हैं, हालांकि इन घरों में चोरी नहीं हुई है। इन सभी चोरी का पता बुधवार सुबह लगा। घरवाले सुबह जब उठे तो उन्होंने अलमारी के ताले टूटे हुए पाए, जिसे देख उनके होश उड़ गए। आनन फानन में उन्होंने पंचायत प्रधान को फोन पर चोरी के बारे में सूचित किया। प्रधान ने मौके पर पहुंच सारी घटना के बारे में पुलिस थाना बंगाणा को सूचित किया।

एसएचओ बंगाणा केएन शर्मा पूरी घटना की जानकारी पाकर टीम सहित मौके पर पहुंचे। वहीं, डीएसपी हेडक्वार्टर ऊना कुलविंद्र सिंह ने भी घटना स्थल का जायजा लिया। कुलविंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है