Covid-19 Update

2,18,314
मामले (हिमाचल)
2,12,899
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,678,119
मामले (भारत)
232,488,605
मामले (दुनिया)

चोरों ने घर और मंदिर को बनाया निशाना, नगदी और लाखों के गहने ले उड़े चोर

चोरों ने घर और मंदिर को बनाया निशाना, नगदी और लाखों के गहने ले उड़े चोर

- Advertisement -

इंदौरा/रोहड़ू। पुलिस थाना इंदौरा के तहत गांव चनौर में चोरों ने दिन-दिहाड़े एक घर में सेंधमारी कर लाखों के सोने के गहनों पर हाथ साफ किया है। गांव चनौर के रहने वाले सलिंदर पाल पुत्र जीत सिंह ने मामले की शिकायत थाना इंदौरा में दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत सलिंदर पाल ने बताया कि वह और उनकी पत्नी दोनों ही अध्यापक हैं। उन्होंने बताया कि रोजाना की तरह उनकी पत्नी और वह ड्यूटी पर चले गए तथा बच्चे कॉलेज चले गए। जब उनकी पत्नी घर लौटी तो दरवाजे पर लगा ताला टूटा पाया। जब उसने घर के अंदर देखा तो घर की अलमारी और बैड खुले पड़े थे।

 

जांच करने पर पाया कि 2 तोले सोने का कड़ा, 1 सोने की चेन, 5 अंगूठियां लेडीज, 2 कांटे व 2 कड़े लेडीज आदि गहनों पर चोर हाथ साफ कर गए थे। जिसकी सूचना उन्होंने इंदौरा पुलिस में दी। शिकायत मिलने के बाद थाना इंदौरा के हेड कांस्टेबल अनिल कुमार पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचे और घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने थाना इंदौरा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि चनौर गांव में चोरों ने सेंधमारी कर सोने के गहनों पर हाथ साफ किया है। शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर थाना इंदौरा में रपट दर्ज कर ली गई है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

इसी तरह से रोहड़ू की ढाक पंचायत के गांव में देवता किलबालू के मंदिर में चोरों ने हाथ साफ किया है। मंदिर के कोठार में चोरों ने करीब 40 हजार रुपए की नकदी चुराई है। वहीं अन्य कीमती सामान सुरक्षित पाया गया है। मंदिर कमेटी के मोहतमीन शीशी राम ने पुलिस को दी जानकारी में बताया कि देवता के मंदिर में इन दिनों जीर्णोदार का कार्य प्रगती पर चल रहा है। जिस कारण देवता की पालकी व अन्य धरोहर देवता के कोठार में रखी गई है। मंदिर कमेटी ने यह धनराशि मंदिर निर्माण में लगने वाले खर्च के लिए कोठार में रखी हुई थी। इस धनराशि को दो दिन पहले ही रखा गया था।

 

मोहतमीन ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी उस समय मिली जब मंदिर के गुर सोमवार सुबह मंदिर में पहुंचेए तो वहां पर कोठार का ताला टूटा हुआ थाए जिसके बाद गुर ने यह जानकारी लोगों को दी। डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने बताया कि मंदिर कमेटी की ओर से मिली शिकायत के आधार पर टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel  

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है