Covid-19 Update

59,059
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

नोटों पर सोता है दुनिया का सबसे बड़ा फाइटर, बैंक से ट्रक में घर आते हैं नोट

नोटों पर सोता है दुनिया का सबसे बड़ा फाइटर, बैंक से ट्रक में घर आते हैं नोट

- Advertisement -

नई दिल्ली। दुनिया में एक से बढ़कर एक दौलतमंद खिलाड़ी हैं, जो एक मुकाबले में लाखों डॉलर कमाते हैं। लेकिन नोटों के बंडलों पर सोने वाला एक ही खिलाड़ी है अल्टीमेट फाइटिंग का बेताज बादशाह फ्लॉयड मेवेदर। मेवेदर इतने रईस हैं कि उन्हें बैंक से पैसा लाने में ट्रक मंगवानी पड़ती है। साथ ही वे इस कदर दरियादिल हैं कि दोस्तों की पार्टी में अरबों लुटा देते हैं।

560 मिलियन डॉलर (करीब 4 हजार करोड़ रु) की नेटवर्थ वाले मेवेदर को अपने बैंक बैलेंस और कैश से बेहद प्यार है। लेकिन खर्च भी ऐसे कि होश उड़ा दें। दोस्तों को पार्टी देनी हो तो एक बार में खर्चे के लिए कई अरब रुपए निकालते हैं। कैश को लेकर मेवेदर इतने क्रेजी हो चुके हैं कि हर वक्त कई करोड़ का कैश अपने आसपास फैलाकर रखते हैं।

मेवेदर चाहे खाना खा रहे हों, कार में चल रहे हों, प्लेन मे ट्रैवल कर रहे हों या फिर बिस्तर पर हों, वे हमेशा करोड़ों रुपए का कैश आसपास रखते हैं। कई बार स्ट्रिप क्लबों में लाखों डॉलर हवा में उड़ाकर आ जाते हैं। उनकी इस हरकत को देख कई लोग उन्हें सनकी भी कहते हैं।

2017 में फ्लॉयड ने मिक्स्ड मार्शल आट्र्स के सुपरस्टार कोनोर मैकग्रेगोर को हराकर 50वीं जीत हासिल की जो सबसे महंगे मुकाबले में से एक थी। इसके लिए फ्लॉयड को 650 करोड़ रुपए मिले थे। वहीं साल 2015 में फ्लॉयड मैनी पैकियावो के साथ भिड़े थे जिसे जीतकर उन्होंने करीब 1300 करोड़ रुपए अपने नाम दर्ज किए थे।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है