×

6 दिन के लिए आया था, 15 दिन से लग्जरी रिजॉर्ट में Honeymoon मना रहा ये कपल

6 दिन के लिए आया था, 15 दिन से लग्जरी रिजॉर्ट में Honeymoon मना रहा ये कपल

- Advertisement -

कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया परेशान है। लॉकडाउन के चलते लोग घरों में बंद हैं लेकिन ऐसा भी कोई है जो इस मुश्किल भरी घड़ी में भी कहीं ना कहीं खुश हैं। ये एक कपल है जो कि 6 दिन के लिए हनीमून मनाने मालदीव के एक लग्जरी रिजॉर्ट (Luxury Resort) में गए थे, लेकिन कोरोना वायरस के खिलाफ दुनियाभर के कई देशों में लॉकडाउन और फ्लाइट सर्विस कैंसल होने की वजह से वे बीते 15 दिन से लग्जरी रिजॉर्ट में ही रह रहे हैं।


यह भी पढ़ें :- नौकरियों पर भी कोरोना वायरस की मार : कंपनियां वापस ले रही जॉब ऑफर

ओलिविया और रौल डे फ्रेटस साउथ अफ्रीका के रहने वाले हैं। वे 22 मार्च को हिंद महासागर के बीच हनीमून (Honeymoon) मनाने के लिए मालदीव पहुंचे। कपल 5 स्टार रिजॉर्ट में हनीमून मना रहे थे इसी दौरान दुनियाभर में कोरोना वायरस के खिलाफ लॉकडाउन और कई तरह के बैन का ऐलान कर दिया गया। जब कई देशों में फ्लाइट सेवाएं रद्द करने का ऐलान किया जा रहा था तो लग्जरी रिसॉर्ट में मौजूद अन्य यात्री किसी तरह वहां से निकलने में कामयाब हो गए, लेकिन मालदीव से साउथ अफ्रीका की डायरेक्ट फ्लाइट नहीं मिलने की वजह से कपल रिसॉर्ट में ही रह गया।

कपल ने श्रीलंका में मौजूद साउथ अफ्रीकी एम्बैसी और मालदीव के साउथ अफ्रीकी कॉन्सुलेट से संपर्क किया तो उन्हें बताया गया कि मालदीव में अलग-अलग जगहों पर साउथ अफ्रीका के 40 लोग फंसे हैं। देश लौटने के लिए चार्टर्ड फ्लाइट किराए पर लेने का उनके पास विकल्प है जिसका किराया करीब 79 लाख तक होगा और सभी यात्री मिलकर ये पैसे दे सकते हैं। फिलहाल तो इन लोगों के यहां से बाहर निकलने का कोई प्लान नहीं बना है और ये कपल अपना हनीमून एंजॉय कर रहा है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है