Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

शादी में सिर्फ 20 को बुलाने की थी इजाजत, बिना नियम तोड़े इस कपल ने बुलाए 10 हजार Guest, जानिए कैसे

उसी दिन था दूल्हे का भी बर्थडे, इस तरह किया इंतजाम हर कोई हैरान

शादी में सिर्फ 20 को बुलाने की थी इजाजत, बिना नियम तोड़े इस कपल ने बुलाए 10 हजार Guest, जानिए कैसे

- Advertisement -

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर के देशों में कई तरह की पाबंदियां लागू की गई हैं। शादी-समारोह में खासकर दूरी बनाए रखने और सीमित लोगों को न्योता देने के लिए कहा जाता है। इस तरह सीमित गेस्ट के साथ ही लोग इन दिनों शादी कर रहे हैं, लेकिन एक कपल (Couple) ऐसा भी है जिसने कोरोना की पाबंदियों के बावजूद करीब 10 हजार लोगों को शादी में बुला लिया। खास बात ये रही कि इस दौरान उन्होंने कोरोना के नियमों (Corona rules) को भी नहीं तोड़ा।



जानकारी के अनुसार कोरोना पाबंदियों के तहत मलेशिया में सिर्फ 20 लोगों को शादी में बुलाने की छूट है इसलिए कपल ने अपनी शादी (Wedding) को ‘ड्राइव थ्रू’ इवेंट में बदल दिया और 10 हजार लोगों को बुला लिया। ‘ड्राइव थ्रू’ यानी कि लोग अपनी कारों में सवार होकर आए और इवेंट के पास अपनी कार धीमी कर दी। शादी के बाद कपल मलेशिया के पुटराज्या के एक सरकारी बिल्डिंग के सामने बैठ गए। इसी दौरान गेस्ट वहां अपनी-अपनी कारों से उन्हें देखने के लिए आते रहे।

दूल्हा टेंग्कू मोहम्मद हाफिज, मलेशिया के पूर्व मंत्री और प्रभावशाली राजनेता टेंगकू अदनान के बेटे हैं। खास बात ये थी कि दूल्हे का बर्थडे भी उसी दिन था। टेंग्कू मोहम्मद की दुल्हन का नाम ओसिअन एलाजिया है। टेंगकू अदनान ने फेसबुक (Facebook) पर लिखा कि उन्हें बताया गया है कि सुबह से यहां पर 10 हजार कारें आ चुकी हैं। कोरोना के नियमों को मानते हुए कार से बिना बाहर निकले शादी में शरीक होने के लिए उन्होंने लोगों को शुक्रिया कहा। करीब 3 घंटे में ही 10 हजार लोग वहां कार से पहुंच गए। कार से आने वाले गेस्ट्स को डिनर भी दिया गया। इसके लिए खाना पहले से पैक करके रखा गया था। इस तरह लोगों ने दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद भी दे दिया और कानून भी नहीं तोड़ा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है