Expand

ब्रेक के बाद बॉलीवुड में फिर धमाल मचाने को तैयार है कश्मीर की लड़की

फिल्म 'कॉमेडी का तड़का' से कमबैक करेंगी

ब्रेक के बाद बॉलीवुड में फिर धमाल मचाने को तैयार है कश्मीर की लड़की

- Advertisement -

मुंबई। जम्मू कश्मीर के एक छोटे से शहर राजौरी में जन्मी भारतीय इंटरनेशनल फैशन मॉडल और फिल्म एक्ट्रेस अर्जुमन मुगल डेढ़ साल का ब्रेक लेने के बाद बॉलीवुड में फिर धमाल मचाने को तैयार हैं। अभी तक वे लगभग 2000 से ज्यादा एड में काम कर चुकी हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘या रब’ है।

अर्जुमन ने महज 13 साल की उम्र से अपने कॅरियर की शुरूआत की थी। कश्मीर की यह लड़की फिल्म ‘कॉमेडी का तड़का’ से कमबैक करेंगी। फिल्म का टाइटल देखकर तो यही लगता है कि यह एक ‘कॉमेडी’ फिल्म है, लेकिन इस फिल्म में अर्जुमन एक सीरियस रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म में वे अपने पति के साथ विवाद करती हुई दिखेंगी। फिल्म में उनके बीच कई मुद्दों पर तनाव पैदा हो जाते हैं।

डिप्रेशन में आ गई थी अर्जुमन

ब्रेक के बारे में उन्होंने कहा, ‘मुझे मेरे हिसाब से प्रोजेक्ट नहीं मिल रहे थे। इसलिए मैंने घर लौटने का फैसला किया। घर में मैं एक महीने रही। मेरा बुरा हाल हो गया।मैं सिर्फ सोती रहती थी। वहां लोग मुझे स्टार समझते थे और मैं घर में पड़ी रहती थी। यूं समझें कि मैं डिप्रेशन में आ गई थी। उसके बाद मैंने फैसला किया कि चाहे जूनियर आर्टिस्ट का ही रोल क्यों न मिले, मैं मुंबई में ही काम करूंगी और मैं वापस आ गई। इस बीच ‘कॉमेडी का तड़का’ ऑफर हुई, तो उसके लिए हां कह दी क्योंकि शूटिंग करने का अपना अलग ही मज़ा है।’ कामेडी का तड़का के अलावा अर्जुमन ”तेरा क्या लंबोदर” और ”ओ पुष्पा हेट ईयर्स” जैसी फिल्में कर रही हैं।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है