Covid-19 Update

1,53,717
मामले (हिमाचल)
1,11,878
मरीज ठीक हुए
2185
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

वीडियो : 15 साल की उम्र से बिच्छू-छिपकली को मुंह में रख ये काम करता है ये शख्स

वीडियो : 15 साल की उम्र से बिच्छू-छिपकली को मुंह में रख ये काम करता है ये शख्स

- Advertisement -

नई दिल्ली। दुनिया भर के लोग बिच्छू-छिपकली का नाम सुनकर ही चौंक उठते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बाताने जा रहे हैं जो 15 साल की उम्र से बिच्छू-छिपकली को मुंह में रख ऐसा काम करता है जिसे जानकर हर कोई हैरान है। दरअसल 28 साल के नयन पिता मथुरालाल 15 साल उम्र से ही बिच्छू-छिपकली को मुंह में रखकर जिंदा चबा जाते हैं। 
नयन ने एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि जब भी वह अपने मोहल्ले की गली से गुजरता था तो उस दौरान एक कुत्ता एवं उसका पिल्ला आते-जाते समय उस भौंकते थे। जिससे नाराज होकर उसने दोनों को पकड़कर काट लिया। जिसके बाद दावा किया जाता है कि कुछ घंटे बाद पिल्ले सहित कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई। इस कारण उसके परिवालवाले घर पर अब उसे खाने-पीने समेत किसी भी चीज को छूने नहीं देते। उसके लिए बर्तन, कपड़े, बिस्तर सभी सामान अलग रखे हुए है। 


नयन ने बताया कि जब से पैदा हुआ है वह कभी भी बीमार नहीं हुआ, किन्तु किसी दिन छिपकली नहीं खाता तो उसके हाथ-पैर कार्य करना बंद कर देते हैं। उसका सिर बहुत ही जोरो से दुखने लगता है। उसने कहा कि शाम के वक्त वह सर्वाधिक छिपकलियों का सेवन करता है। इसके काम के लिए वह वह गांव के मंदिरों में छिपकली की खोज करता है। परिजन बताते है कि उसकी इस की वजह से अब तक विवाह नहीं हुआ। कोई उसे लड़की देना नहीं चाहता। वह बताता है कि अब छिपकली-बिच्छू के सेवन के बिना वह नहीं रह सकता।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है