Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

घास के मैदान में इस निशान का मतलब है छुपी हुई मौत, जानिए क्यों

घास के मैदान में इस निशान का मतलब है छुपी हुई मौत, जानिए क्यों

- Advertisement -

नई दिल्ली। घास पर नंगे पैर चलना किसे अच्छा नहीं लगता। लेकिन घास पर चलते हुए अगर आपको कोई खाली निशान नजर आए तो फौरन पीछे हट जाएं। इस पर पैर रखने का मतलब है छुपी हुई मौत को दावत देना। ग्रास स्पॉट यानी घास पर नजर आने वाले निशान के नीचे क्या छुपा हो सकता है। सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि इसके नीचे एक कोई खतरनाक जीव भी छुपा बैठा हो सकता है।

आपको बता दें कि ऐसे किसी जीव के काटते से आदमी की तुरंत मौत भी हो सकती है। घबराएं नहीं बस सावधान रहें और ऐसे किसी निशान के करीब न जाकर आपकी जान सलामत रखें। अगर आपके लॉन में भी ऐसा ही कोई अजीब ब्राउन स्पॉट नजर आए तो देखते ही उससे दूर हट जाए। ध्यान रहे इस स्पॉट के आसपास आपका बच्चा या पालतू कुत्ता या बिल्ली को भी न जाने दिया जाए। क्योंकि इस स्पॉट के नीचे हो सकता है कि मौत छुपकर बैठी हो।

जहां कहीं घास पर ऐसे निशान पाए जाते हैं, वहां माना जाता है कि वहां जहरीले सांप भी छुपे हो सकते हैं। ऐसे में हो सकता है कि मौत छुपकर आपका इंतजार कर रही हो और करीब आने पर वो हमला कर दे।सोशल मीडिया एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें इसी तरह के स्पॉट के नीचे से एक शख्स एक अजीबो-गरीब जीव को बाहर निकालता नजर आ रहा है। वह हाथों में ग्लव्स पहनकर इस जीव को बाहर निकालता है और जैसे ही वह बाहर आता है देखकर आप भी घबरा जाएंगे। कई लोग इसे खरगोश बता रहे हैं तो कोई इसे अजीबो-गरीब जीव कह रहा है। यह वायरल वीडियो ओन्टारियो शहर का है जहां एक मकान मालिक ने ऐसा निशान देखे जाने पर फौरन मदद के लिए कॉल की।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है