×

यह तरीके बताएंगे पार्टनर धोखा दे रहा है या नहीं…

यह तरीके बताएंगे पार्टनर धोखा दे रहा है या नहीं…

- Advertisement -

किसी के साथ रिलेशनशिप (Relationships) में होने पर सबसे ज्यादा डर लोगों को धोखे (Cheating) का ही रहता है। अगर आपको ही अपने पार्टनर के खोने का डर है और आप पता करना चाहते हैं कि आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है या नहीं तो हम आपको कुछ तरीके बताने जा रहे हैं। जिससे आप पता लगा पाएंगे कि आपका पार्टनर आपको धोखा तो नहीं दे रहा है। जब पुरुष धोखा दे रहा होता है, तब उसके व्यवहार में कई तरह के बदलाव देखने में आते हैं।


 

यह भी पढ़ें- पार्टनर की नजर में बने रहना है बेस्ट तो करने होंगे कुछ एफर्ट

 

झूठ बोलना- वह आपसे एक झूठ को छुपाने के लिए आपसे बार-बार झूठ बोलता है और झूठ पकड़े जाने पर वह उसे छुपाने के लिए सफाई देने की कोशिश करता है तो यह इस बात की तरफ इशारा है कि वह किसी बड़े झूठ को छुपा रहा है।

चेहरे पर घबराहट- अगर वह हमेशा आपके सामने बेचैन रहता है, यह सकेत हैं कि वह कुछ छुपा रहा है। उनकी घघबराहट के पीछे कई कारण हो सकते हैं जैसे उन्हे इस बात का डर है कि उनका झूठ पकड़ा जाएगा या वो आपको खो देंगे।

बदलाव: दिनचर्या में बदलाव के अलावा, आपके पार्टनर के व्यवहार में भी बदलाव आना भी आपके साथ धोखे की तरफ इशारा हो सकता है। बात-बात पर अपनी सफाई देने के अलावा जैसे उनके स्‍वभाव के विपरीत कुछ नये शौक पैदा होना भी हो सकता है।

कम बात होना- साथी आपसे बात करते समय रुचि की कमी दिखा रहा है तो यह भी इस बात की तरफ इशारा है कि वह आकपसे कुछ छिपा रहा है।

इग्नोर करना- अगर आपका पार्टनर आपको अचानक इग्नोर करने लगा है तो यह संकेत हो सकता है कि वह आपसे कुछ छुपा रहा है। ऐसा तभी होता है जब वह आपसे खुलकर बात नहीं करना चाहता हो।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है