Covid-19 Update

1,35,782
मामले (हिमाचल)
99,400
मरीज ठीक हुए
1925
मौत
22,992,517
मामले (भारत)
159,607,702
मामले (दुनिया)
×

इस करोड़पति को वारिस के लिए चाहिए बीवी, रखी ये शर्तें

इस करोड़पति को वारिस के लिए चाहिए बीवी, रखी ये शर्तें

- Advertisement -

नई दिल्ली। ब्रिटेन में रहने वाले एक करोड़पति को वारिस के लिए बीवी की तलाश है।वे अपने करोड़ों के साम्राज्य को वारिस देने के लिए एक पार्टनर की तलाश कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने एक साल पहले अपनी तलाश शुरू कर दी थी लेकिन अभी तक उन्हें अपने अपने मन मुताबिक लड़की नहीं मिल सकी है। दरअसल इस शख्स ने अपनी बीवी बनाने के लिए कई सारी शर्तें भी रखी हैं। जो महिला भी उनकी इन मांगों को पूरा कर पाएगी, उसे 50,000 पाउंड की सैलरी के अलावा बोनस भी दिया जाएगा।


ब्रिटेन में रहने वाले इस शख्स का नाम सर बेंजामिन स्लेड है। उन्होंने एक एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अभी तक उनकी पार्टनर की तलाश सफल नहीं हो पाई है। बेंजामिन ने एक साल पहले ऐलान किया था कि वे एक बार दोबारा से एक अच्छे पार्टनर के साथ सेटल होना चाहते हैं।

उन्होंने तभी साफ कर दिया था कि वे किसी भी ऐसी वैसी लड़की के साथ सेटल नहीं हो सकते बल्कि उनकी ड्रीम लेडी के लिए कई शर्तें होंगी। उन्होंने अपनी ड्रीम लेडी के लिए शर्तें रखी हैं कि उसकी हाइट 5 फीट 6 इंच से कम बिल्कुल नहीं होनी चाहिए और उसकी उम्र 30 से 40 के बीच होनी चाहिए।

बता दें कि बेंजामिन द्वारा इस बात की घोषणा किए जाने के बाद उनकी काफी आलोचना की गई थी और काफी विवाद भी हुआ था। वह सोमरसेट में 13वीं शताब्दी के एस्टेट में रहते हैं और B&B चलाते हैं। बेंजामिन ने बताया कि काफी कोशिशों के बाद भी अभी तक उन्हें राइट पार्टनर नहीं मिल पाई है क्योंकि उनमें से अधिकतर ज्यादा उम्र की हैं और बच्चे नहीं चाहती हैं।

अगर आप सोच रहे हैं कि बेंजामिन द्वारा बस यही शर्त रखी गई है तो आप गलत हैं। बता दें कि उन्होंने आगे शर्त रखी है कि बेंजामिन के मुताबिक, उनकी पार्टनर के पास शॉटगन लाइसेंस होना चाहिए। साथ ही साथ उसके पास हेलिकॉप्टर लाइसेंस होना चाहिए जिससे कि वह उन्हें अलग-अलग शहरों में ले जा सके। इसके साथ ही वे यह भी चाहते हैं कि उनकी पत्नी बिजनेस अफेयर में भी माहिर हो।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है