Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

पालतू सांप की तरह दिखने को इस शख्स ने करवाई Surgery, स्किन से लेकर जीभ तक सब बदल दिया

जोशुआ बर्न्स की गर्लफ्रेंड ट्रिस्टन को भी नए लुक से कोई दिक्कत नहीं

पालतू सांप की तरह दिखने को इस शख्स ने करवाई Surgery, स्किन से लेकर जीभ तक सब बदल दिया

- Advertisement -

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो कुछ हटके करना चाहते हैं। आपने कई लोगों के बारे में सुना होगा जो कॉस्मेटिक सर्जरी (Cosmetic Surgery) का सहारा लेकर शरीर के कुछ हिस्सों को मॉडिफाई करवा लेते हैं। कभी-कभी एक्सीडेंट या पैदाइशी विकार होने की वजह से भी बॉडी मॉडिफिकेशन (Body Modification) करवाने की जरूरत पड़ जाती है। लेकिन कुछ लोग शौक से रूप बदल लेते हैं। ऐसे कई लोग हैं जो अजीब तरह का दिखने के लिए सर्जरी करवा लेते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं।


यह भी पढ़ें: Tiger Shroff के गाने पर वेटर ने किया जबरदस्त डांस, Viral हो रहा वीडियो

कनाडा के वैंकूवर (Vancouver, Canada) में रहने वाले 30 वर्षीय जोशुआ बर्न्स ने अपने पालतू सांप की तरह नजर आने के लिए अपनी सर्जरी करवा ली। सर्जरी भी कोई ऐसी-वैसी नहीं, रियल लाइफ ड्रैगन बनने के लिए उन्होंने अपनी स्किन से लेकर जीभ तक सब बदल दिया है। जोशुआ ने अपनी त्वचा पर ब्लॉक्स बनवाए हैं। समय के साथ उन्होंने ब्लॉक्स में रंग भरवा लिया है। उन्होंने अपने घर में 4 सांप पाल रखे हैं। वे उनके जैसा ही दिखना चाहते हैं। इसके लिए वे हर दर्द सहने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने कान भी अजीब ढंग से मॉडिफाई (Modification) करवा लिए हैं। कई साल तक सर्जरी करवाने पर वे मनचाहा लुक पा सके हैं।


यह भी पढ़ें: इस देश में मृत व्यक्ति से भी कर सकते हैं शादी, जानिए क्या है नियम

बर्न्स की गर्लफ्रेंड ट्रिस्टन उनके सपोर्ट में है। उन्हें जोशुआ के नए लुक से कोई दिक्कत नहीं है और वे चाहती हैं कि जोशुआ आगे भी अपना रूप इसी तरह बदलवाते रहें। वह खुद भी अजीबोगरीब लुक्स अपनाती रहती हैं। दोनों फायर परफॉर्मर्स (Fire Performer) के तौर पर मशहूर हैं और साथ ही रहते हैं। जोशुआ ने बॉडी मॉडिफिकेशन (Body Modification) में कोई कमी नहीं रखी है। उन्होंने लगातार 51 घंटे में अपनी पीठ पर टैटू (Tattoo) बनवाया है, जिससे वे सांप जैसे नजर आ सकें। यह उनके लिए काफी महंगा भी पड़ा।

यह भी पढ़ें: लड़की बोली आई लव यू-कुत्ते ने पलटकर दिया ये जवाब,मजेदार है Video

जोशुआ बर्न्स ने अपनी जीभ को पर्पल कलर का करवा लिया था फिर अपने कान कटवाकर नुकीले करवा लिए थे। इतना ही काफी नहीं था तो उन्होंने माथे पर सिलिकॉन के सींग (Silicon Horns) उगा लिए थे। इस स्नेक मैन (Snake Man) को देखकर सभी डर जाते हैं। सांप जैसा दिखने की चाहत में जोशुआ ने लाखों रुपये खर्च कर दिए हैं। तकरीबन 14 लाख रुपये खर्च कर अब वे सांप जैसे दिखने लगे हैं। उनका सांप बनने का सफर 19 साल की उम्र में शुरू हुआ था तब उन्होंने अपनी जीभ कटवा ली थी। जोशुआ बर्न्स का यह रूप देखकर सारी दुनिया हैरान है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रही हैं। लोग उनके लुक को लेकर जो भी कहें वह इससे काफी खुश हैं।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है