Propose Day 2019: अच्छा मौका है, घबराए नहीं, ऐसे रखें दिल की बात

कपल्स भी बनाएं इस दिन को ख़ास

Propose Day 2019: अच्छा मौका है, घबराए नहीं, ऐसे रखें दिल की बात

- Advertisement -

नई दिल्ली।  वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है ऐसे में अगर आप भी मन ही मन किसी को प्यार करते हैं और उसे अपने दिल की बात बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं तो घबराएं नहीं इस Propose Day 2019 पर अपने दिल की बात रख दें। इसके लिए हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं। कपल्स भी इन टिप्स को अपनानकर इस खास दिन को और भी ख़ास बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें –  शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे मनाएंगी ये 7 एक्ट्रेस, ऐसा होगा सेलिब्रेशन

पार्टनर को दें सरप्राइज- अगर अब तक आप अपने दिल की बात अपने पार्टनर से नहीं कर पाए तो इस खास दिन प्रपोज डे पर अपने प्यार का इजहार कर दें। इस मौके पर आप अपनी पार्टनर को अच्छा सा कोई सरप्राइज दे सकते हैं। ये उनके लिए काफी स्पेशल होगा।

घूमने जाएं- इस खास दिन अगर आप खास अंदाज में अपने पार्टनर को प्रापोज करते हैं तो वो मना कर ही नहीं पाएंगे। इस दिन आप उन्हें कहीं अच्छी जगह घुमाने के लिए लेकर जा सकते हैं और घुमाने के बहाने उनसे अपने दिल की बात कह दें।

मूवी डेट पर कहें दिल की बात- अगर आपका पार्टनर मूवी देखने का शौकीन है तो इस प्रपोज डे आप उनके साथ मूवी डेट का प्लान कर सकते हैं। इसी समय आप उनसे ये पूछ सकते हैं कि क्या आप जीवनभर मेरा साथ देंगे।

लॉन्ग ड्राइव है अच्छा बहाना- लॉन्ग ड्राइव पर जाना किसे अच्छा नहीं लगता, इस खास मौके पर आप अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं और रोमंटिक माहौल बनाकर उनसे अपने दिल की बात कहते हुए उन्हें प्रपोज कर सकते हैं।

दिल की बात बताने में घबराएं नहीं

अगर आपको अपनी दोस्त से ही प्यार हो गया है और आप उसे प्रपोज करने में ही घबरा रहे हैं तो ऐसा मत कीजिए। एक दोस्त ही दूसरे दोस्त के दिल की बात को अच्छे से समझ सकता है, इसलिए बिना घबराए प्रपोज डे पर अपने दिल की बात उनसे कह दें। यकीन मानिए कुछ न कुछ अच्छा ही होगा।

पार्टनर को करें इंप्रेस- अगर आप किसी को पंसद करते हैं या उससे मोहब्बत करते हैं तो उन्हें इंप्रेंस करना बेहद जरुरी है। अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो उन्हें अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए इंप्रेंस करें और प्रपोज डे पर उनसे अपने दिल की बात कह दें। अगर आपका पार्टनर आपसे प्रभावित हो गया तो आपके प्रपोजल को ठुकरा नहीं पाएगा।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है