Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

ये कैसा रिश्ता ! इस महिला ने इंसान नहीं Briefcase के साथ की शादी

एनिमिस्म के कॉन्सेप्ट में विश्वास करती है ये महिला, निर्जीव चीजों की तरफ है आकर्षण

ये कैसा रिश्ता ! इस महिला ने इंसान नहीं Briefcase के साथ की शादी

- Advertisement -

दुनिया में कुछ लोगों को अजीब शौक होते हैं और वो आम आदमी से कुछ अलग होते हैं। किसी को खिलौने से ज्यादा प्यार होता है तो किसी को जानवरों से। रूस की 24 साल की एक महिला का कहना है कि वो इंसानों से नहीं बल्कि अलग-अलग निर्जीव चीजों की तरफ आकर्षित होती है। इस महिला ने एक ब्रीफेकस से शादी भी रचाई है। रेन गॉर्डन नाम की इस महिला का कहना है कि वे इस ब्रीफकेस (Briefcase ) के साथ कनेक्शन महसूस करती हैं, उतना किसी इंसान के साथ नहीं कर पाई हैं। रेन नर्सरी स्कूल टीचर है और वे बचपन से ही ये मानती आई हैं कि निर्जीव चीजों में भी आत्मा होती है। वे एनिमिस्म के कॉन्सेप्ट में विश्वास करती हैं जिसका मतलब होता है कि हर चीज में जिंदगी होती है।


रेन ने बताया कि पहले उन्हें अलग-अलग चीजों को लेकर उत्सुकता होती थी और अब उनकी ये उत्सुकता रोमांटिक आकर्षण में बदल चुकी है। रेन ने अपने हसबैंड (Husband) को साल 2015 में खरीदा था। उन्होंने इस ब्रीफकेस को एक हार्डवेयर शॉप से खरीदा था। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे कोई अंदाजा नहीं था कि हम शादी कर लेंगे। मुझे उसे निहारना बहुत अच्छा लगता था। हम शाम और रात को साथ वक्त बिताते थे और हम फिलोसॉफी से जुड़ी काफी बातचीत करते थे, फिर धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं इस ब्रीफकेस को चाहने लगी हूं।

ब्रीफकेस के साथ टेलीपैथी से करती हैं बात

रेन ने कहा कि गिडियॉन सिर्फ मेरा पार्टनर नहीं है बल्कि वो मेरा पति है, दोस्त है और मेंटॉर भी है। मुझे कभी-कभी लगता है कि वो मुझे मुझसे बेहतर तरीके से समझ पाता है। हमारा आध्यात्मिक कनेक्शन और कम्युनिकेशन टेलीपैथी (Telepathy) द्वारा मुमकिन हो पाता है। मैं उसे सुनती हूं और वो मेरी बात सुनता है, लेकिन आम लोगों को सिर्फ मेरी बात सुनाई देती है। रेन ने कहा कि मैं साल 2017 में एक शख्स को डेट कर रही थी और ये रिश्ता दो सालों तक चला था, लेकिन इस रिश्ते का अंत ठीक नहीं हुआ। उसे पता चला था कि मुझे ऑब्जेक्ट्स से कितना लगाव है और ये हमारे ब्रेकअप का एक महत्वपूर्ण कारण था। मैं उसके साथ कनेक्ट नहीं कर पाई थी। जब मुझे उस इंसान और गिडियॉन को चुनना था तो मैंने गिडियॉन को ही चुना। मेरा मानना है कि इंसानों से बेहतर वस्तुएं होती हैं। रेन अपने इस रिलेशनशिप के बारे में परिवार को भी बता चुकी हैं और वे भी अब इस रिश्ते को स्वीकार कर चुके हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है