Covid-19 Update

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

FB पर बिना रिक्वेस्ट भेजे ही फ्रेंड बन जा रही ये महिला; कोई Unfriend नहीं कर पा रहा

यह हैकर्स और गोपनीय डेटा चुराने वालों की नई साजिश भी हो सकती है

FB पर बिना रिक्वेस्ट भेजे ही फ्रेंड बन जा रही ये महिला; कोई Unfriend नहीं कर पा रहा

- Advertisement -

नई दिल्ली। सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कुछ न कुछ अजीबोगरीब चीजें सामने आती रहती हैं, और ऐसा ही कुछ फेसबुक (Facebook) पर भी देखने को मिला है। इन दिनों सेलीन डेलगाडो लोपेज़’ (Weird Facebook Friend Selene Delgado Lopez) नाम की एक महिला फेसबुक के सभी users की friendlist में नजर आ रही है जबकि इसे किसी ने भी अपनी friendlist में नहीं जोड़ा है। सेलेन डेलगाडो लोपेज़ (Selene Delgado Lopez) नाम के इस रहस्यमय अकाउंट (Facebook Account) को लोग अनफ्रेंड (Unfriend) भी नहीं कर पा रहे हैं।


इस महिला के बारे में हर कोई जानना चाह रहा

महिला के फेसबुक प्रोफाइल (Facebook Profile) पर वैसे तो कोई खास जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन यह पता चल पा रहा है कि वह मैक्‍सिको (Maxico) के लियोन शहर की रहने वाली है। कंफ्यूज़ यूज़र्स लोपेज़ के बारे में Reddit, Facebook और Twitter जैसे प्लैटफॉर्म पर जानने की कोशिश कर रहे हैं और कुछ यूज़र्स इस अनजान ‘दोस्त’ को unfriend करने का तरीका भी खोज रहे हैं। हालांकि सेलीन डेलगाडो लोपेज़ नाम की इस महिला का फेसबुक प्रोफाइल बिल्कुल सामान्य है और पहली नजर में इससे कोई खतरा नजर नहीं आता। लेकिन जानकारों का मानना है कि यह हैकर्स और गोपनीय डेटा चुराने वालों की नई साजिश भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: मक्खी मारने के चक्कर में शख्स ने अपना पूरा घर ही फूंक डाला; जानें कैसे लगी इतनी भीषण आग

इस वक्त यह महिला इंटरनेट पर वायरल ट्रेंडिंग सर्च (Viral Trending Search) है जिसके बारे में हर कोई जानना चाहता है। लेकिन अधिकतर लोगों का कहना है कि यह फेसबुक अकाउंट एक धोखा है जो सोशल मीडिया यूजर्स की जासूसी (Spying on Users) करता है। जानकारों का मानना है कि यह एक प्रकार का फ्रॉड है। महिला को ऐड फ्रेंड किए बिना वह कइयों की फ्रेंड बन चुकी है और उसके अकाउंट पर Add Friend का ऑप्‍शन भी नहीं दिख रहा है। यह कोई पेज नहीं है, बल्‍कि अकाउंट है, जिसपर Add Friend के बजाए Send Message का ऑप्शन ही दिख रहा है। हालांकि जानकार यह भी दावा कर रहे हैं कि लोपेज हर किसी की फ्रेंड लिस्‍ट में हो, ऐसा संभव नहीं है, क्‍योंकि फेसबुक अधिकतम 5000 फ्रेंड ऐड करने की ही अनुमति देता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है