Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

जोगिंद्रनगर: हिमाचल किसान सभा के हजारों किसानों ने बोला हल्ला, किया प्रदर्शन

जोगिंद्रनगर: हिमाचल किसान सभा के हजारों किसानों ने बोला हल्ला, किया प्रदर्शन

- Advertisement -

 जोगिंद्रनगर। हिमाचल किसान सभा के बैनर तले हजारों किसानों ने जोगिंद्रनगर में सोमवार को अपनी मांगों को लेकर हल्ला बोला। इस मौके पर मंडी जिले के अध्यक्ष और जोगिंद्रनगर विकास मंच के अध्यक्ष कुशल भारद्वाज के नेतृत्व में किसानों ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए एसडीएम कार्यालय का घेराव किया। धरने और प्रदर्शन में शामिल हाजारों किसानों को संबोधित करते हुए कुशल भारद्वाज ने जोगिंद्रनगर अस्पताल में डॉक्टरों की कमी समेत कई सारे मुद्दे उठाए।
उन्होंने कहा कि अस्पताल में गायनी, अर्थो और ईएनटी डॉक्टर अभी भी नहीं हैं। वहीं भड़ोल सीएचसी में 10 पद, चौंतड़ा पीएचसी में 3, द्रमण में 2, लांगडा में 2 पद खाली पड़े हुए हैं। इसके अलावा कई अस्पतालों में डिस्पेंसरी में डॉक्टर मौजूद नहीं हैं। स्कूलों में टीचर नहीं हैं। 23 पटवारी सर्कलों में पटवारी नहीं हैं। बिजली और आईपीएच महकमों में सरकारी कर्मियों की भारी किल्लत है। इसके अलावा उन्होंने मांग उठाई कि सीएम जयराम ठाकुर ने अपने जोगिंद्रनगर दौरे के दौरान जो घोषणा की है उसे जल्द से जल्द अमल में लाया जाए।
कुशल भारद्वाज ने प्रदेश और केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दोनों सरकारें नवउदारवादी आर्थिक नीतियों को लागू कर रही हैं, उनसे आम जनता पर बेरोजगारी और महंगाई की भयंकर मार पड़ रही है, वहीं किसान पूरी तरह तबाह हो रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी फरवरी, जून और अगस्त महीने में किसान सभा ने सिविल अस्पताल, एसडीएम कार्यालय और लोक निर्माण कार्यालय का घेराव किया था। जिसके बाद सिविल अस्पताल में 7 डॉक्टरों की नियुक्ति और कुछ सड़कों की टायरिंग का काम किया गया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है