Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

बुजुर्ग को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा की लगाई गुहार

बुजुर्ग को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा की लगाई गुहार

- Advertisement -

पड़ोसी पर ही लगाया आरोप, पुलिस में की शिकायत

Threat kill elderly : कुल्लू। उपमंडल बंजार के तहत आने वाले कलवारी क्षेत्र के सवालघा के बुजुर्ग को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस धमकी से बुजुर्ग मीने राम पूरी तरह से सहमा हुआ है। बुजुर्ग मीने राम ने बताया कि उनके पड़ोस में रहना वाला पड़ोसी उन्हें हर दिन जान से मारने की धमकी दे रहा है। बुजुर्ग मीने राम ने सरकार व प्रशासन से गुहार लगाई है कि उनकी सुरक्षा की जाए। मीने राम ने बताया कि उनका पड़ोसी सरकारी नौकरी करता है और उन्हें हमेशा धमकी देता रहता है।

उन्होंने कहा कि जबरदस्ती उनकी जमीन पर भी कब्जा कर रहा है, जबकि अपनी जमीन उक्त पड़ोसी ने बेच दी है। मीने राम ने बताया कि अब वह पड़ोसी की हरकतों से बेहद तंग है। अब तो मीने राम का पड़ोसी उनकी जमीन में लगे अखरोट के पेड़ से भी जबरदस्ती गुंडागर्दी करके अखरोट निकाल देता है। मीने राम ने बताया कि वह घर में अकेले रहते हैं, उनकी धर्मपत्नी पहले ही साथ छोड़ चुकी है और उनके पास एक ही बेटी है जिसकी शादी हो गई है।


इसलिए पड़ोसी ने उन्हें बेहद तंग कर रखा है और वे अपने ही घर में खौफ में जीने को विवश है। मीने राम ने बताया कि वह रातभर भय के कारण सो भी नहीं पाता हैं। उनका पड़ोसी उन्हें यह धमकी देता है कि उसकी सरकार, प्रशासन व पुलिस से ठीक रसूख है, इसलिए वह मीने राम को जान से मार सकता है। बुजुर्ग मीने राम पूरी तरह से सहमा हुआ है और प्रशासन से गुहार लगा रहा है, उसे सुरक्षा प्रदान की जाए। बुजुर्ग मीने राम ने उपायुक्त कुल्लू को पत्र लिखकर इस मामले बारे अवगत करवाया है और गुहार लगाई है कि उसे पड़ोसी के भय से निजात दिलवाई जाए।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है