बीजेपी नेता की धमकी, कहा- ‘बुलंदशहर जैसा मामला करवा दूंगा’, ऑडियो हुआ वायरल

आरोपी नेता को पुलिस अभी तक नहीं पकड़ सकी है

बीजेपी नेता की धमकी, कहा- ‘बुलंदशहर जैसा मामला करवा दूंगा’, ऑडियो हुआ वायरल

- Advertisement -

नई दिल्ली। बीजेपी नेता ने बुलंदशहर जैसी घटना करवाने की धमकी दी है। बीजेपी नेता का एक धमकी भरा ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमे वह बुलंदशहर जैसी घटना को अंजाम देने की बात कर रहा है। उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर हिंसा मामला अभी शांत नहीं हुआ है लेकिन इसी बीच हापुड में बीजेपी नेता ने एक बार फिर स्याना वाली घटना दोहराने व इंस्पेक्टर को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस को धमकी देते भाजपा नेता का एक ऑडियो वायरल हुआ है। हापुड़ के बीजेपी जिला महामंत्री प्रमोद जिंदल ने हापुड़ एसपी के सीयूजी नंबर पर कॉल की तो एसपी के पीआरओ से बात हुई जिसमें बीजेपी के जिला महामंत्री ने फोन उसे पर धमकी दी। इस दौरान बीजेपी नेता ने कहा कि दो सौ से ढाई सौ कार्यकर्ता थाना हाफिजपुर भेजकर स्याना जैसी घटना कराने की धमकी दी और अपशब्दों का इस्तेमाल किया।

कार्यकर्ता को न छोड़ने पर दी धमकी

बता दे कि हापुड़ जिले के बीजेपी के महामंत्री प्रमोद जिंदल पर एसपी के पीआरओ ने 9 दिसम्बर 2018 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में लिखा गया है कि पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा के सीयूजी मोबाइल नंबर पर 9 दिसंबर की शाम 8 बजे फोन आया। फोन पीआरओ संजीव शुक्ला ने रिसीव किया और उधर से बीजेपी नेता प्रमोद जिंदल ने अपने आप को बीजेपी का महामंत्री बताया और किसी कार्य को लेकर थाना हाफिजपुर में किसी कार्यकर्ता को छुड़ाने की बात कही। पीआरओ द्वारा उक्त युवक को न छोड़ने के जवाब पर बीजेपी नेता भड़क गए और फोन पर ही थाने में 200 लोग भेजकर स्याना जैसी घटना को अंजाम देने की बात कह डाली।

बीजेपी नेता का आरोप फर्जी मुकदमें मे फंसाने की कोशिश

बीजेपी नेता का कहना है कि मेरे ऊपर गलत मुकदमा दर्ज किया है। जब कि मैने गौकशी की शिकायत करते हुए कहा था कि हाफिजपुर में क्या स्याना जैसी घटना कराना चाहते हो जिसको तोड़ मरोड़ कर मेरी बात का गलत अर्थ लगाया गया है। इस पूरे प्रकरण का ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें बीजेपी नेता साफ-साफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए थाने में स्याना जैसी घटना कराने की धमकी देते हुए सुनाई दे रहा है। हालांकि पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन बीजेपी नेता अभी भी पुलिस की पकड़ से बहुत दूर है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है