Expand

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत

- Advertisement -

सुंदरनगर। शहर के चतरोखड़ी में ट्रक की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार वीरवार रात को निशांत पुत्र लाल सिंह निवासी भनवाड़ बाइक (एचपी31-7372) में सवार हो बस स्टैंड की तरफ से भवनाड़ को जा रहा था। इस दौरान सीसे स्कूल बाल के निकट पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए यहां के नागरिक अस्पताल में भरती करवाया गया। जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जोनल अस्पताल मंडी के लिए रेफर कर दिया। लेकिन, यहां से भी घायल युवक को चंडीगढ़ स्थित पीजीआई के लिए रेफर कर दिया, जहां ले जाते समय उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। इस घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। उधर, सुंदरनगर थाना में एएसआई बृज लाल ने बताया पुलिस ने ट्रक चालक बिलासपुर निवासी वीरेंद्र कुमार को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

j-nagarदो हादसों में दो जख्मी

जोगिंद्रनगर। दो अलग-अलग हादसों में आज दो लोग घायल हो गए। इस हादसे में दोनों ही व्यक्तियों की टांगों में चोट आई है। दोनों घायलों को जोगिंद्रनगर के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से घायलों को डॉ. राजेंद्र प्रसाद अस्पताल टांडा रैफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार कस्स पंचायत के खरौण गांव में बकरियां चरा रहे पुरखा राम की टांग पर पहाड़ी से पत्थर गिरने से फ्रैक्चर हो गया, जबकि दूसरे हादसे में गरोड़ू में दो बाइकों में टक्कर होने से बाइक सवार की टांग टूट गई।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है