×

परवाणू में हेरोइन और गोहर में चरस सहित तीन Arrest, दो हरियाणा निवासी

परवाणू में हेरोइन और गोहर में चरस सहित तीन Arrest, दो हरियाणा निवासी

- Advertisement -

सोलन/गोहर/ऊना । सोलन के परवाणू में हेरोइन के साथ दो युवकों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। वहीं, गोहर में पुलिस ने चरस सहित एक व्यक्ति को धरा है। बता दें कि परवाणू पुलिस ने दो युवकों को 40.30 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार गांव टकसाल-अंबोटा संपर्क मार्ग पर दो युवकों सुनील कुमार (26) व आनंद 24 वर्ष निवासी हरियाणा के कब्ज़े से 40.30 ग्राम हेरोइन बरामद हुई हैं। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। मामले की पुष्टि एएसपी डॉ. शिवकुमार शर्मा ने की है।


यह भी पढ़ें: बंगाणा के शोरूम में Scooty चोरी के 3 आरोपी हिरासत में, तीनों ही नाबालिग


गोहर पुलिस ने मादक पदार्थ के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में एक व्यक्ति को साढ़े तीन तोला चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गोहर पुलिस की एक टीम गोहर कांढा सड़क मार्ग पर गश्त के लिए तैनात थी। जिस दौरान एक व्यक्ति कांढा की तरफ से पैदल आ रहा था। मौके पर तैनात पुलिस को देखते ही व्यक्ति कुछ ही दूरी पर हड़बड़ाहट में आया गया और भागने की फिराक में था ही कि पुलिस ने आरोपी को धरदबोच लिया। पुलिस ने जब आरोपी की तलाशी ली तो टिक्कम राम पुत्र बेली राम निवासी मुशरानी डाकघर कांढा के कब्जे से 36 ग्राम चरस बरामद कर हिरासत में लिया है। पुलिस थाना प्रभारी सूरम सिंह धीमान ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

ऊना पुलिस ने बाइक सवार एक व्यक्ति से 6.424 किलोग्राम चूरा-पोस्त बरामद करने में सफलता हासिल की है। सदर थाना ऊना की टीम ने महादेव मंदिर रोड अजनौली में बाइक सवार युवक को जांच के लिए रोका तो उसके पास से चूरा-पोस्त की खेप बरामद हुई। चूरा-पोस्त के साथ पकड़े गए आरोपी की पहचान ऊना जिला के ही अजनौली वासी अच्छर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि आरोपी इतनी बड़ी मात्रा में नशे की खेप कहां से लाया था और इसे किसे सप्लाई किया जाना था।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है