Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,723,560
मामले (भारत)
199,307,256
मामले (दुनिया)
×

पांवटा साहिब : अवैध शराब की खेप और नशीले कैप्सूल के साथ तीन गिरफ्तार

पांवटा साहिब : अवैध शराब की खेप और नशीले कैप्सूल के साथ तीन गिरफ्तार

- Advertisement -

पांवटा साहिब। पुलिस ने अवैध शराब और प्रतिबंधित व नशीले कैप्सूल की खेप के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस ने आरोपियों से शराब कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार खोदरी माजरी के समीप पुरुवाला पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में भारी मात्रा में शराब पकड़ी। पहले मामले में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान कार (पीबी11बीवाई-9712) से ग्रेविटी विस्की की 84 बोतल, 12 बोतल रॉयल स्टैग, 48 क्वार्टर किंग्स गोल्डन बरामद किए हैं। इस मामले में आरोप शराब का कोई लाइसेंस अथवा परमिट (License or permit) पेश नहीं कर सका। लिहाजा पुलिस ने राहुल शर्मा (30) निवासी गुरबख्श कॉलोनी पटियाला को गिरफ्तार कर आबकारी एवं कराधान के तहत मामला दर्ज किया है।


यह भी पढ़ें: नाहन : निजी बस और बाइक में जोरदार टक्कर, दो घायल, महिला गंभीर

 


दूसरे मामले में भी पुलिस ने खोदरी माजरी के समीप आई-20 (एचआर 12 यू-4100) से 406 बोतल देसी शराब बरामद की। इस पर पुलिस ने चालक नीरज निवासी यमुनानगर को गिरफ्तार किया है। दोनों मामलों में एसआई सुभाष व एएसआई रवि आगामी कार्रवाई में जुटे हैं। बता दें कि हरियाणा व उत्तराखंड की सीमा से सटे पांवटा साहिब क्षेत्र में माफिया शराब तस्करी को अंजाम देने में जुटे हैं। बाहरी राज्यों से शराब हिमाचल के रास्ते से उत्तराखंड की ओर पहुंचाई जा रही है। उधर, एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

576 नशीले कैप्सूल की खेप बरामद, जांच में जुटी पुलिस

पांवटा पुलिस ने प्रतिबंधित व नशीले कैप्सूल की खेप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई अमल में लाई। पुलिस ने बाता पुल के समीप नाकाबंदी कर आरोपी कमल सिंह निवासी रामपुर माजरी धौलाकुआं से 576 नशीले कैप्सूल बरामद किए। मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने की है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है