Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

दूध के करेट में छुपा कर शराब ले जा रहा एक धरा, Solan में नशीले पदार्थ से साथ दो Arrest

दूध के करेट में छुपा कर शराब ले जा रहा एक धरा, Solan में नशीले पदार्थ से साथ दो Arrest

- Advertisement -

सुंदरनगर/सोलन। मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर (Sundernagar) के सलापड़ में दूध के करेट में शराब (Liquor) की तस्करी का मामला सामने आया है। पुलिस वाहन चालक से दूध के करेट में ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की 24 बोतल बरामद कर वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सोमवार को पुलिस ने सलापड़ में नाका लगा रखा था। इस दौरान दूध सप्लाई करने वाली जीप को जांच के लिए रोका। पुलिस को देख कर जीप चालक (Driver) घबरा गया और जीप भगाने लगा। पुलिस की मजबूत नाकेबंदी के कारण जीप चालक भाग नहीं सका। पुलिस ने जीप को रोक कर जब उसकी तलाशी ली तो दूध के करेट में छुपा कर रखी 24 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की। इस पर पुलिस ने जीप और शराब को कब्जे में लेकर चालक को भी हिरासत में ले लिया है। मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Jawali में पीलिया के मामलों का आंकड़ा पहुंचा 59, जांच को भेजे पानी के सैंपल

सोलन जिला में सूबाथू पुलिस ने हरिपुर के समीप एक पिकअप जिसमें भूसा लोड किया गया था कि तलाशी के दौरान नशीले पदार्थों का जखीरा बरामद किया। इसमें चालक व एक अन्य को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार सुबाथू पुलिस ने गश्त के दौरान गंभरपुल की ओर से आती हुई जीप को रोका और लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान घूमने की वजह जाननी चाही। साथ ही पुलिस ने जीप के कागजात दिखाने को कहा।


यह भी पढ़ें: Kullu: बजौरा में 11 बकरियों की मौत, पशुपालन विभाग की टीम कर रही जांच

कागजात रखने के स्थान पर एक लिफाफा रखा था जो पुलिस के हाथ लग गया, जिसमें एक आध नहीं बल्कि तीन तरह के नशीले पदार्थ बरामद हुए। साथ ही वजन करने वाली छोटी सी इलेक्ट्रॉनिक मशीन बरामद हुई। नशीले पदार्थों में  2.81 ग्राम हेरोइन, 1.19 ग्राम अफीम तथा 7 ग्राम चरस बरामद हुई है। एएसपी डॉ. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि इस संदर्भ में पिकअप चालक 25 वर्षीय राहुल कुमार निवासी टूटू जिला शिमला तथा राजू 28 वर्ष निवासी घोड़ा चौकी, शिमला को गिरफ्तार किया गया है।

प्रतिबंधित कैप्सूल के साथ एक धरा

पांवटा साहिब। पुलिस ने पुरूवाला में नशीले प्रतिबंधित कैप्सूल की खेप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार एएसआई सेवा सिंह की अगुवाई में मुख्य आरक्षी दलीप कुमार व विनय कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की। व्यक्ति की तलाशी के दौरान पुलिस ने 88 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल बरामद किए। पुलिस ने राजेश निवासी वार्ड नंबर-10 पांवटा साहिब को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी नशीले कैप्सूलों की सप्लाई देने जा रहा था। एसपी अजय कृष्ण शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट व आईपीसी की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है