Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर उतरीं तीन खूबसूरत एक्ट्रेस, देखिए किसका लुक है बेस्ट

कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर उतरीं तीन खूबसूरत एक्ट्रेस, देखिए किसका लुक है बेस्ट

- Advertisement -

कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड (Bollywood) की तीन खूबसूरत एक्ट्रेस ने एंट्री की और अपनेअंदाज से फैंस के साथ-साथ फैशन क्रिटिक्स का भी दिल जीत लिया। दीपिका पादुकोण ने जहां लगातार चौथे साल कान के रेड कार्पेट पर वॉक किया, कंगना का यह दूसरा साल था और प्रियंका चोपड़ा ने इस बार कान में डेब्यू किया। देखिए किसका लुक आपको सबसे बेस्ट लगा ….

यह भी पढ़ें :-र्मियों में होने वाली स्किन प्रोब्लम्स से यूं पाएं छुटकारा, आजमाएं ये तरीके


सबसे पहले बात कान के रेड कार्पेट (Red carpet) पर पहली बार एंट्री करने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की। मेट गाला 2019 में अपने अजीबोगरीब लुक को लेकर चर्चा में रहीं प्रियंका ने यहां काफी सेफ एंट्री की। प्रियंका ने ब्लैक एंड रोज गोल्ड कलर का कॉर्सेट डिजाइन वाला ऑफ-शोल्डर हाई स्लिट गाउन पहन रखा था। अक्सेसरीज के नाम पर कानों में बड़े-बड़े डैंग्लर वाले इयररिंग्स और बाल खुले रखे थे। प्रियंका के बाकी रेड कार्पेट लुक्स से तुलना करें तो उनका यह लुक काफी सिंपल था।

कंगना रणौत ने रेड कार्पेट पर इंडियन टच (Indian Touch) लाने के मकसद से साड़ी पहनकर एंट्री की। कंगना ने कान 2019 के रेड कार्पेट पर गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनकर एंट्री की, साथ में गोल्डन कलर का हेवी वर्क वाला कॉर्सेट डिजाइन ऑफ-शोल्डर ब्लाउज और अपने लुक में थोड़ा सा वेस्टर्न टच ऐड करने के लिए पर्पल कलर का हैंड वॉर्मर पहना था। कंगना का यह देसी लुक भी उन पर काफी जंच रहा था।

दीपिका पादुकोण ने वाइट कलर का, प्लंजिंग नेकलाइन वाला, पफ स्लीव्स और हाई स्लिट वाला लॉन्ग ट्रायल गाउन (Long trail gown) पहना था। दीपिका के गाउन का हाइलाइट था उसका ब्लैक कलर का बड़ा सा बो जो उन्हें किसी गिफ्ट रैप का लुक दे रहा था। दीपिका ने अपने लंबे बालों का हाई पोनीटेल बना रखा था। दीपिका की रेड कार्पेट की तस्वीरें औऱ उनकी मुस्कान बता रही थी कि वे अपने इस लुक को कितना इंजॉय कर रहीं थीं।

 


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है