- Advertisement -

युवक-युवती से हेरोइन और बंजार निवासी से चरस बरामद

0

- Advertisement -

कुल्लू। कुल्लू पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान चल रहा है। जिला पुलिस की टीम ने एक युवक-युवती को 19 ग्राम हेरोइन के साथ और सीआईडी कुल्लू की नारकोटिक्स विंग ने चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात जब पुलिस की टीम अखाड़ा बाजार के टापू पुल के पास गश्त पर थी तो उस दौरान उन्होंने एक युवक और एक युवती की शक के आधार पर तलाशी ली। उन दोनों के कब्जे से 19 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री के अनुसार पुलिस ने इस मामले में 23 वर्षीय अजय कुमार, झंडुता बिलासपुर और कुल्लू के छमाहण की 20 वर्षीय शीतल महंत उर्फ सोनिया को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और दोनों को न्यायालय में पेश किए जाने की तैयारी शुरू कर दी है।

उधर, नारकोटिक्स विंग की टीम ने लारजी पुल के पास एक व्यक्ति से उस समय 2 किलो 10 ग्राम चरस पकड़ी, जब वह चरस की खेप लेकर सप्लाई के लिए जा रहा था। सीआईडी के एसआई राम लाल ने बताया कि उनकी टीम ने लारजी के पास 58 वर्षीय जीत राम निवासी कलवारी बंजार को किया गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि सीआईडी की नारकोटिक्स विंग को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति चरस की खेप लेकर जा रहा है और जिसके चलते टीम नेसुनियोजित तरीके से व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। उक्त व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

- Advertisement -

Leave A Reply