Covid-19 Update

1,51,597
मामले (हिमाचल)
1,11,621
मरीज ठीक हुए
2156
मौत
24,046,809
मामले (भारत)
161,846,155
मामले (दुनिया)
×

OMG! खड़ी Car में मिले 3 शव, पूरा परिवार ही खत्म

OMG! खड़ी Car में मिले 3 शव, पूरा परिवार ही खत्म

- Advertisement -

पांवटा में सनसनी, मरने वाले मां-बेटा व बहन

dead bodies: पांवटा साहिब। यहां पर थाना ग्राउंड के बाहर नगर पालिका की पार्किंग में एक कार से एक साथ तीन शव मिलने से सनसनी फैल गई है। शुरुआती पुलिस जांच में सुसाइड़ का मामला सामने आ रहा है। जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के थाने के सामने नगर पालिका की पार्किंग में कार (UK 07U 3070) से दो महिलाओं व एक युवक के शव बरामद हुए हैं। मृतकों में मां व भाई-बहन शामिल है। प्रारंभिक जांच के अनुसार सभी मृतक देहरादून के बसंत बिहार कॉलोनी के रहने वाले बताए जा रहे हैं।


  • पुलिस के अनुसार पार्किंग में तैनात कर्मचारी ने बताया कि यह कार सुबह करीब चार बजे यहां पहुंची थी। कर्मचारी पार्किंग की पर्ची काटने आया।तो कार सवार लोगों ने कहा कि सुबह के समय वह पर्ची कटवा लेंगे।

इसके बाद कर्मी यहां से चला गया। सुबह करीब आठ बजे यहां काम कर रहे लोगों ने देखा कि कार में तीन लोग बेहोश पड़े हैं।इसके बाद पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंच कर  पुलिस ने जब कार को खोला तो देखा कि अंदर बैठे तीनों लोगों मौत हो चुकी है। पुलिस ने शवों की पहचान कर ली है। इनमें  जसवीर सिंह रंधावा पुत्र मनमोहन सिंह, निवासी देहरादून, रमिंदर कौर पत्नी मनमोहन, इंदरजीत कौर पुत्री मनमोहन शामिल है। इस हादसे में पूरा परिवार खत्म हो गया।


जसवीर का देहरादून के लाल तप्पड़ में कॉटेज नंबर 4, नेचर विला के नाम से घर था, जो उन्होंने बेच दिया था। ऐसा लगता है कि जसवीर सिंह की मां के साथ आई युवती ने सुसाइड के लिए पहले कार में हवा आने के सभी रास्तों पर टेप लगाई। उसके बाद कार में रखे गैस सिलेंडर की गैस ऑन कर दी गई। इसके कारण दम घुटने से इनकी मौत हो गई। कार से गैस सिलेंडर भी बरामद हुआ है। मौके पर पहुंचे डॉक्टरों की टीम ने संदेह जाहिर किया कि शायद गैस से बेहोश होकर फिर धीरे-धीरे इनकी नींद में ही मौत हो गई होगी।

मामले की जांच चल रही है। उधर, इस बारे में एसपी सिरमौर सौम्या सांबशिवन ने बताया कि कार में दो महिलाओं व एक युवक के शव मिले हैं। यह सुबह चार बजे के करीब पार्किंग में आए थे। फिलहाल मृतक के मामा से संपर्क हो गया है, वह भी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके है।

सूमो के Tyre के नीचे आया मासूम, मौत

शादी से लौट रहे थे, खाई में लुढ़की कार, 6 की मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है