हिमाचलः पांवटा और इंदौरा में तीन लाशें मिलने से सनसनी

पांवटा में यमुना नदी किनारे मिली युवक की लाश, इंदौरा में मजदूर की मौत

हिमाचलः पांवटा और इंदौरा में तीन लाशें मिलने से सनसनी

- Advertisement -

नाहन। लापता युवक की लाश पांवटा साहिब के तहत बाता मंडी के समीप यमुना नदी के किनारे से बरामद हुई है। युवक की पहचान 23 वर्षीय शुभम तिवारी के रूप में हुई है। हालांकि अभी मौत के कारणों का सही खुलासा नहीं हो सका है। लाश पानी में होने की वजह से शत विक्षत हालत में बरामद हुई है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का सही खुलासा हो सकेगा।
सनद रहे कि 22 जनवरी को शुभम अपने घर से कोर्ट के लिए निकला था, मगर वह नहीं लौटा। इस बाबत शुभम के पिता नारायण तिवारी ने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना पांवटा साहिब में दर्ज करवाई थी। शुभम घर से अपना लाइसेंस बनवाने के लिए निकला था। उधर, इस बारे पांवटा साहिब थाना के एसएचओ अशोक चौहान ने बताया कि शव बरामद हुआ है, जिसकी पहचान शुभम के तौर पर हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है। मामले की जांच हर पहलू से चल रही है।

माजरा में एक शव बरामद

इंदौरा। पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत माजरा में एक शव बरामद हुआ है। यह शव माजरा में एक क्रशर उद्योग के निकट मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस चौकी ढांगूपीर में दी, जिस पर पुलिस चौकी प्रभारी संजय शर्मा मौके पर पहुंचे व साक्ष्य जुटाए। वहीं शव को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि शव पिछले कुछ दिनों से यहां पड़ा हुआ है। क्योंकि कीचड़ व पानी में होने के कारण शव गल चुका है और शव पर से कई स्थानों पर चमड़ी निकल चुकी है।  शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी संदीप पठानिया ने बताया कि शव की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल नूरपुर भिजवा दिया है, जहां शव को आगामी 72 घंटों के लिए पहचान हेतु रखा जाएगा।
वहीं, मोहटली में मजदूर का शव किराए के कमरे में मिला है। मजदूर की पहचान प्रफुल्ल पासवान (24) पुत्र मोहित लाल पासवान निवासी गांव व डाकखाना कमलापुरा तहसील बरहारा कोठी जिला पुरनिया (बिहार) के रूप में हुई है। बता दें कि  मजदूर महाजन एग्रो इंडस्ट्रीज मोहटली में काम करता था। तीन माह पहले ही आया था और क्वार्टर लेकर रहता था।  पुलिस चौकी डमटाल थाना इंदौरा ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:  ऊनाः शराब ठेके के पास कूहल में गिरा व्यक्ति, ठंड से मौत

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए सब्सक्राइब करें हिमाचल अभी अभी न्यूज अलर्ट

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है