Covid-19 Update

1,98,877
मामले (हिमाचल)
1,91,041
मरीज ठीक हुए
3,382
मौत
29,548,012
मामले (भारत)
176,842,131
मामले (दुनिया)
×

मंडी और बिलासपुर में पकड़े नशा तस्कर, तीन गिरफ्तार

मंडी और बिलासपुर में पकड़े नशा तस्कर, तीन गिरफ्तार

- Advertisement -

मंडी/बिलसापुर। पुलिस ने मंडी और बिलासपुर में तीन लोगों को नशे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार जोगिंद्रनगर थाना के अंर्तगत घट्टा के पास एएसआई अशोक कुमार, एचसी सरवण, एचएचसी स्वामी नंद और होमगार्ड जवान माधो राम नाके पर तैनात थे। इस दौरान एक कार को चेकिंग के लिए रोका गया, तो इसमें से 508 ग्राम चरस की खेप बरामद हुई। पुलिस ने कार में सवार सुधार निवासी धर्म सिंह और झटिंगरी निवासी धर्म पाल को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा और रिमांड हासिल किया जाएगा। उन्होंने बताया कि चरस तस्करों के तार और कहां-कहां जुड़े हैं इस बात को लेकर गहनता से जांच पड़ताल की जाएगी।
वहीं, दूसरे मामले में बरमाणा थाना के तहत आने वाले डैहर के पास रामबाग में एक युवक से 9.5 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। राम बाग में बरमाणा पुलिस और शाखा सुरक्षा की ओर से संयुक्त नाका लगाया था। इस दौरान आरोपी अजय कुमार पुत्र दलजीत सिंह गांव गुगा पटेड डाकघर बरमाणा यहां से गुजर रहा था। पुलिस ने इसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान युवक के पास 9.5 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी की हिरासत में लिया गया है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है