Covid-19 Update

2,23,145
मामले (हिमाचल)
2,17,645
मरीज ठीक हुए
3,723
मौत
34,213,644
मामले (भारत)
245,086,616
मामले (दुनिया)

मनाली जा रहे थे घूमने, Lockdown ने मंडी में रोके प.बंगाल के ये तीन परिवार

मनाली जा रहे थे घूमने, Lockdown ने मंडी में रोके प.बंगाल के ये तीन परिवार

- Advertisement -

मंडी। क्या हुआ अगर हम अपने घर से दो हजार किमी दूर हैं लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी( PM Narendra Modi)के निर्णय के साथ खड़े हैं। यह कहना है कि पश्चिम बंगाल के तीन परिवारों के सदस्यों का। यह तीन परिवार लॉक डाउन और कर्फ्यू ( Lock down and curfew) के कारण इन दिनों मंडी शहर के एक निजी गेस्ट हाउस में रूके हुए हैं। 24 मार्च को जब पीएम नरेंद्र मोदी ने देश भर में लॉक डाउन का ऐलान किया तो जो लोग जहां पर थे वहीं पर रूक गए। पश्चिम बंगाल से हिमाचल की वादियों को निहारने आए तीन परिवारों के 18 सदस्य भी लॉक डाउन के कारण छोटी काशी मंडी में रूके हुए हैं। 24 मार्च को यह मनाली ( Manali)घूमने के लिए जा रहे थे लेकिन लॉक डाउन के कारण मंडी में ही रूकना पड़ा। जब इनकी जानकारी मंडी जिला प्रशासन को मिली तो प्रशासन ने तुरंत प्रभाव से इनकी लिए मदद के हाथ आगे बढ़ाए।


जिला प्रशासन और व्यापार मंडल सहित अमर गेस्ट हाउस के संचालक द्वारा इन्हें यहां हर संभव मदद दी जा रही है। पश्चिम बंगाल निवासी पूर्णव ओबरॉय और सुमन मुखर्जी ने बताया कि उनका पूरा परिवार इस समय पीएम नरेंद्र मोदी के निर्णय के साथ खड़ा है क्योंकि देश को इस महामारी से निजात दिलानी है। वहीं तुरूण रॉय ने बताया कि घर से दूर रहने का उन्हें मलाल तो है लेकिन प्रशासन और स्थानीय लोगों को उन्हें जो सहयोग मिल रहा है उसे पाकर वह बेहद खुश हैं। परिवारों का कहना है कि लॉक डाउन समाप्त होने के बाद ही वह अपने घरों में वापिस जाएंगे।

वहीं डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी के निर्णय के अनुसार जो लोग जहां पर हैं वहीं पर रहना है और इनकी देखरेख का जिम्मा प्रशासन का है। उन्होंने कहा कि ऐसे परिवारों को प्रशासन हर संभव मदद मुहैया करवा रहा है और इनकी पूरी देखरेख की जा रही है। तीन परिवारों के 18 सदस्यों में हर आयु वर्ग के लोग मौजूद हैं। इसमें बच्चे भी शामिल हैं और बुजुर्ग भी। किसी को कोई दिक्कत न हो इसका प्रशासन पूरा ध्यान रख रहा है।

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है