Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,437,535
मामले (भारत)
228,638,789
मामले (दुनिया)

घर लौट रहे प्रवासी सड़क किनारे कर रहे थे आराम, काल बनकर आए Dumper ने ली तीन की जान

घर लौट रहे प्रवासी सड़क किनारे कर रहे थे आराम, काल बनकर आए Dumper ने ली तीन की जान

- Advertisement -

मुंबई। लॉकडाउन के दूसरे राज्यों में फंसे प्रवासी व मजदूर घरों को लौट रहे हैं और इन दिनों हादसे का शिकार भी हो रहे हैं। आज तड़के भी ऐसा ही एक हादसा (Accident) पेश आया। इनोवा कार से लौट रहे बिहार निवासी सात प्रवासी मिर्जापुर के लालगंज थाना क्षेत्र के बसही गांव में पटरी के बगल में वाहन खड़ा कर सो रहे थे। इसी बीच लगभग तीन बजे एक डंपर ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई जबकि दो घायल हो गए। एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को मंडलीय अस्पताल और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें: India में Corona ने तोड़े रिकॉर्ड, एक दिन में 6 हजार से ज्यादा Case, 148 की गई जान

 

गाड़ी किराए पर लेकर मुंबई से जा रहे थे घर

जानकारी के अनुसार राजमार्ग संख्या सात से बिहार निवासी सात प्रवासी इनोवा गाड़ी किराए पर लेकर मुंबई (Mumbai) से घर वापस जा रहे थे। वे जैसे ही लालगंज पहुंचे थे कि ड्राइवर ने बसही स्थित एक मठ के सामने पटरी के किनारे गाड़ी खड़ी कर दी। उसके बाद सात में से तीन लोग जमीन पर चादर फैलाकर सो गए और चार लोग गाड़ी में ही सो गए। लगभग तीन बजे एक निर्माण कंपनी का डंपर पत्थर लादकर कैंप कार्यालय लालगंज से बसही की ओर जा रहा था तभी एकाएक गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे सो रहे इन प्रवासियों को रौंद दिया। उनकी चीखें सुनकर मठ के लोग जाग गए।

बिहार (Bihar) के गोपालगंज फैजुल्लापुर खोमारी गांव निवासी राजू सिंह (26) व सौरभ कुमार (23) सहित एक अन्य की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल बिहार के ही गोपालगंज खोमारी बैंकुठपुर निवासी अमित सिंह की मंडलीय अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वैशाली बाड़ी बराही राजापार्क गांव के विशाल कुमार, रोहित, विक्रम कुमार व फैजुल्लापुर के मुन्ना सिंह गाड़ी में रहने के कारण बाल-बाल बच गये।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है