Covid-19 Update

1,61,072
मामले (हिमाचल)
1,24,434
मरीज ठीक हुए
2348
मौत
24,965,463
मामले (भारत)
163,750,604
मामले (दुनिया)
×

Himachal में नशे के कारोबार पर नकेल, अफीम Chitta और चरस सहित तीन Arrest

कुल्लू, सोलन और बिलासपुर में धरे नशा तस्कर, पुलिस ने शुरू की आगामी कार्रवाई

Himachal में नशे के कारोबार पर नकेल, अफीम Chitta और चरस सहित तीन Arrest

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी। हिमाचल में तीन अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने अफीम चिट्टा और चरस बरामद की है। इन मामलों में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने यह नशा कुल्लू, सोलन और बिलासपुर में पकड़ा हैं। पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ आगामी कार्रवाई कर रही है।


यह भी पढ़ें: #Mandi में 1 किलो 305 ग्राम चरस के साथ व्यक्ति Arrest


कुल्लू में घर में दबिश देकर पकड़ी अफीम और चिट्टा

कुल्लू। हिमाचल के कुल्लू जिला में पुलिस ने नाकाबंदी और गश्त के दौरान 37 किलो 206 ग्राम अफीम (Opium) के डोडे और 57 ग्राम चिट्टा बरामद किया। पुलिस की एसआईयू टीम (SIU Team) ने गुप्त सूचना के आधार पर भुंतर के दियार क्षेत्र में एक घर से रेड के दौरान 37 किलो 206 ग्राम अफीम के डोडे और 57 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। एसपी कुल्लू (Kullu) गौरव सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह कुल्लू पुलिस की एसआईयू टीम की खुफिया जानकारी के आधार पर दियार के पास पनोगी में एक व्यक्ति के घर पर रेड की गईए जिसमें 57 ग्राम चिट्टा और 37.206 किलोग्राम अफीम के डोडे बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी थॉमस शर्मा पुत्र चमन लाल निवासी पनियोगी तहसील भुंतर ज़िला कुल्लू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। नशा तस्कर को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: सब्जी की दुकान में बेचता था Chitta, अम्ब पुलिस ने दबिश देकर धर लिया

सोलन में देर रात चिट्टे संग एक धरा

सोलन। जिला सोलन (Solan) की एसआईयू टीम ने देर रात कुमारहट्टी में नाके के दौरान एक युवक से 18.01 ग्राम चिट्टा (Chitta) बरामद किया है। बताया जा रहा है कि एसआईयू टीम ने बीती देर रात को कुमारहट्टी में नाका लगया हुआ था। नाके के दौरान एक टैक्सी (Taxi) कार आई। जिसमें एक युवक बैठा था। पुलिस टीम को युवक पर शक हुआ। जब उसकी तलाशी ली गई, तो युवक के कब्जे से 18.01 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। आरोपी की पहचान अर्की के करयाह गांव निवासी 22 वर्षीय सुरेंद्र कुमार के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर व मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: अध्यापिका से ठगी मामलाः Kullu Police ने हरियाणा से धरा एक और आरोपी

गश्त के दौरान व्यक्ति से 3.66 ग्राम चरस बरामद

बिलासपुर। घुमारवीं (Ghumarwin) थाना पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति से 3.66 ग्राम चरस (Charas) बरामद की है। घुमारवी थाना पुलिस थाना प्रभारी के नेतृत्व में बल्लू से छिबरी लिंक सड़क पर बल्लू खरयाला के पास गश्त कर रही थी, तो छिबरी की तरफ से एक व्यक्ति पैदल आ रहा था, जो पुलिस को देखकर घबरा गया तथा अपनी पहनी हुई नीली लोऊर की जेब से कोई वस्तु निकालकर सड़क के दाहिनी तरफ नाली में फेंक कर भागने लगा। पुलिस ने उस व्यक्ति को पकड़कर काबू में किया तथा फैंकी गई वस्तु को चेक किया तो 3.66 ग्राम चरस पाई गई। व्यक्ति की पहचान कमलेश कुमार पुत्र भगवान सिंह उम्र 38 साल गांव कुलारू डाकघर टकरेहड़ा तहसील व थाना घुमारवीं जिला बिलासपुर (Bilaspur) के रूप मे हुई है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी अनिल ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाम मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है