×

#Corona के बीच नशे का कारोबार, एक किलो #Charas और चिट्टे के साथ तीन लोग धरे

राजधानी शिमला सहित कुल्लू और चंबा से धरे नशा तस्कर, जांच में जुटी पुलिस

#Corona के बीच नशे का कारोबार, एक किलो #Charas और चिट्टे के साथ तीन लोग धरे

- Advertisement -

शिमला/कुल्लू/चंबा। हिमाचल प्रदेश में कोरोना काल में भी नशे का कारोबार लगातार जारी है। शनिवार को राजधानी शिमला (Shimla) सहित कुल्लू और चंबा में एक किलो चरस (Charas) और चिट्टे के साथ तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। इनमें से एक व्यक्ति चंडीगढ़ निवासी बताया जा रहा है। पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पहला मामला राजधानी शिमला के बालूगंज थाना में सामने आया है। यहां पुलिस ने देर रात नाका लगाकर एक टैक्सी से चंडीगढ़ निवासी को चिट्टे के साथ दबोचा है। मिली जानकारी के अनुसार राजधानी शिमला के बालूगंज पुलिस थाना की टीम ने देर रात शोघी में नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान एक ट्रैक्स टैक्सी गाड़ी शिमला की तरफ से आई। जिसे पुलिस ने चैकिंग के लिए रोका। इस दौरान गाड़ी में बैठे एक व्यक्ति की हरकतें संदिग्ध लगने पर उसकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान व्यक्ति के बैग से 20.54 ग्राम चिट्टा (Chitta) बरामद हुआ। पुलिस ने चिट्टे को कब्जे में लेकर आरोपी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। आरोपी की पहचान संजीव कुमार (36) पुत्र देश राज सेक्टर 29 चंडीगढ़ के रूप में हुई हैं। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले में आगामी जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: #Una में नशे की खेप के साथ पकड़े Mandi के बाप-बेटा, कार में ले जा रहे थे चरस-अफीम

 

मणिकर्ण घाटी के तोश में नाकाबंदी के दौरान पकड़ी चरस

जिला कुल्लू (Kullu) की मणिकर्ण घाटी के तोश में पुलिस ने एक व्यक्ति से 855 ग्राम चरस बरामद की है। बता दें कि मणिकर्ण पुलिस चौकी से करीब 21 किलोमीटर दूर पुलिस ने देर रात को तोश के पास नाका लगाया हुआ था। इसी दौरान सामने से मयूर नामक स्थान पर एक व्यक्ति सामने से आ रहा था। पुलिस को देखकर वह घबरा गया। शक के आधार पर पुलिस ने व्यक्ति की तलाशी ली। तलाशी के दौरान व्यक्ति के पास से 855 ग्राम चरस बरामद हुई। व्यक्ति की पहचान ओम प्रकाश उर्फ रामू निवासी बरशेनी भुंतर के रूप में हुई है। पुलिस ने चरस को कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत (Arrest)  में ले लिया है और मामले में छानबीन आरंभ कर दी है। चरस कहां से लाई गई और वो इसे कहां ले जा रहा था इसकी जांच की जा रही है।

 

 

चंबा में पुलिस को देख भागने लगा आरोपी, पकड़ने पर मिली चरस

चंबा (Chamba) शहर के साथ ओबड़ी में पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति से 142 ग्राम चरस बरामद की है। यह सफलता चंबा पुलिस की विशेष टीम को ओबड़ी में भटालवां मोड़ के पास नाकाबंदी के दौरान मिली। बताया जा रहा है कि नाकाबंदी के दौरान आने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान सामने से पैदल आया एक व्यक्ति पुलिस को देख कर घबरा गया और वापस भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने शक के आधार पर व्यक्ति को पकड़ा और उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान व्यक्ति के पास से 142 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी की पहचान तिलक राज पुत्र मान सिंह गांव भलुई डाकघर लेसुई तहसील चुरह जिला चंबा के रूप में हुई है। पुलिस ने चरस को कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले में आगामी जांच की जा रही है।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है