Covid-19 Update

2,21,936
मामले (हिमाचल)
2,16,814
मरीज ठीक हुए
3,711
मौत
34,126,682
मामले (भारत)
242,810,096
मामले (दुनिया)

#Himachal में नशा माफिया: तीन किलो से ज्यादा #Charas और चिट्टे के साथ तीन धरे

शिमला, चंबा और पांवटा साहिब में धरे आरोपी, पुलिस जांच में जुटी

#Himachal में नशा माफिया: तीन किलो से ज्यादा #Charas और चिट्टे के साथ तीन धरे

- Advertisement -

शिमला/चंबा/पांवटा साहिब। हिमाचल में नशा माफिया की धरपकड़ करते हुए पुलिस ने सवा तीन किलो चरस (Charas) और चिट्टा पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने जिला शिमला के नारकंडा में एक कार चालक से दो किलो चरस जबकि चंबा जिला के तीसा पुल पर सवा किलो चरस बरामद की है। इसी तरह से जिला सिरमौर (Sirmaur) में पुलिस ने 3.73 ग्राम चिट्टे के साथ एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस ने सभी मामलों में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पहला मामला जिला शिमला के नारकंडा में सामने आया है। यहां कुमारसेन पुलिस ने एक कार चालक से 2 किलो चरस बरामद की है। कार चालक को गिरफ्तार कर पुलिस चरस तस्करी के तार ढुंढने में जुट गई है। पकड़े गए आरोपी कार चालक (Car Driver) की पहचान राज कुमार निवासी कोठी तहसील आनी जिला कुल्लू के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह नारकंडा (Narkanda) के बारूबाग में पुलिस ने नाका लगा रखा था। इसी दौरान रामपुर से शिमला (Shimla) जा रही भूरे रंग की कार को तलाशी के लिए रोका गया, तलाशी के दौरान कार की पिछली सीट पर 2.058 किलो चरस पाई गई। पुलिस ने तुरंत कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Chamba: चरस के साथ पकड़ा आरोपी निकला #Corona पॉजिटिव, 12 पुलिस जवान क्वारंटाइन

 

 

जिला चंबा (Chamba) के तीसा में पुलिस ने एक व्यक्ति से सवा किलो चरस बरामद की है। मामला रविवार रात का है। बताया जा रहा है कि चंबा पुलिस की विशेष अन्वेषण इकाई ने शिकारी मोड़ के निकट तीसा पुल पर नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान एक व्यक्ति हाथ में बैग लेकर पैदल शिकारी मोड़ से भंजराड़ू की तरफ जा रहा था। पुलिस ने शक के आधार पर व्यक्ति को रोका और उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसके बैग से पुलिस को 1.212 किलोग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी की पहचान जय दयाल पुत्र भगत राम निवासी गांव गगेई डाकघर बोंदेड़ी तहसील चुराह जिला चंबा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

 

 

पांवटा साहिब में चिट्टा बेचने की फिराक में था युवक, पुलिस ने धरा

सिरमौर (Sirmaur) जिला के उपमंडल पांवटा साहिब में पुलिस ने एक व्यक्ति के पास से 3.73 ग्राम चिट्टा (Chitta) बरामद किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी डीएवी स्कूल के पास देर शाम चिट्टा बेचने की फिराक में था। इस बीच पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को मौके से धर दबोचा। जानकारी अनुसार थाना पांवटा पुलिस गश्त पर तैनात थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि ऋषि निवासी कृपालशिला वार्ड नंबर 10 देवीनगर पावंटा साहिब (Paonta sahib) डीएवी स्कूल मैदान के पास आम के पेड के नीचे स्मैक बेच रहा है। जब डीएवी स्कूल के समीप पुलिस की गाड़ी पहुंची तो स्कूल ग्राउंड में आम के पेड के नीचे एक व्यक्ति दिखाई दियाए जो पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने लगाए लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूछने पर इसने अपना नाम ऋषि ;21द्ध बताया। इस दौरान डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह की मौजूदगी उसकी तलाशी ली गई। तलाशी दौरान ऋषि की पेंट की जेब में प्लास्टिक की डिब्बी के अंदर स्मैकध्चिट्टा पाया गया। डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया गयाए जहां अदालत ने उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई में जुटी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है