×

चंबा : सुबह-सवेरे पहाड़ से आई बुरी खबर, मां-बेटी सहित तीन को गंवानी पड़ी जान

चंबा : सुबह-सवेरे पहाड़ से आई बुरी खबर, मां-बेटी सहित तीन को गंवानी पड़ी जान

- Advertisement -

चंबा। जिला में दो स्थानों पर सड़क हादसों में मां-बेटी सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा चंबा-पठानकोट मार्ग (Chamba-Pathankot road) पर पंजपुला नामक स्थान पर हुआ है। सुबह लगभग 8 बजे सुबह पुलिस चौकी बनीखेत में सूचना मिली कि पंजपुला के पास एक ऑल्टो K10 गाड़ी (HP 48A5145) दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से नीचे गिर गई है। गाड़ी चंबा से पठानकोट की तरफ जा रही थी और इसमें चार लोग सवार थे।


यह भी पढ़ें :-अनियंत्रित होकर पहाड़ी से टकराया ट्रक, नीचे दबने से चालक की मौत

सूचना मिलते ही पुलिस चौकी बनीखेत का पुलिस दल घटनास्थल के लिए रवाना हुआ और वहां पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नजदीकी अस्पताल डलहौजी पहुंचाया। डॉक्टरों ने सरिता उर्फ शालू (35) व पाविनी (13) को मृत घोषित कर दिया तथा अभिषेक (36) व परिचित (7) को चोटें आई हैं। उपरोक्त दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम डलहौजी चिकित्सालय में करवाकर उन्हें उनके परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। घटनास्थल का निरीक्षण करने तथा वहां पर मौजूद लोगों से पूछताछ करने पर पता चला है कि उपरोक्त दुर्घटना चालक की लापरवाही और तेज रफ्तारी के कारण हुई है। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दूसरा हादसा चंबा वाया जोत मार्ग पर बख्तपुर में हुआ। जानकारी के अनुसार गजनुई क्षेत्र का संजीव कुमार पुत्र फोफा राम निवासी झिला दी नाली डाकघर राठियार जिला चंबा बीती रात घर लौट रहा था। इस दौरान ऑल्टो कार (HP48A 5716) अनियंत्रित होकर करीब 200 फ़ीट गहरी खाई में जा गिरी। चालक संजीव कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने हादसे (accident) की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है