×

बरोट में तीन लोगों ने कमरे में घुसकर Bat और डंडों से बेहरमी से पीटे कश्मीरी मजदूर

बरोट में तीन लोगों ने कमरे में घुसकर Bat और डंडों से बेहरमी से पीटे कश्मीरी मजदूर

- Advertisement -

मंडी। बरोट में रह रहे 9 कश्मीरी मजदूरों (Kashmiri laborer) के साथ बीती रात को तीन व्यक्तियों ने कमरे में घुसकर बैट और डंडों से बूरी तरह से मारपीट की। इस मारपीट (Beating) में सभी 9 मजदूर बूरी तरह से घायल हो गए हैं। इनमें कुछ मजदूरों को फ्रेक्चर भी आए हैं। सभी मजदूरों का पधर अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


यह भी पढ़ें: परवाणू में मंडी निवासी के Murder की गुत्थी सुलझी, UP के दो युवक Arrest

घटना के बारे में बताते हुए पीड़ित मजदूर मो. अकरम, मो. रफीक, मो. अदरीस, अबदुला अहमद, मनीर हुसैन, मुस्ताक अहमद, मंजूद अहमद, बारदीन और नजीर अहमद ने बताया कि बीती रात करीब 10.30 बजे वह खाना खाकर सो गए थे। तभी तीन लोग बैट और डंडे लेकर उनके कमरे में आए और सभी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। पहले युवाओं को पीटा गया और उसके बाद बुजुर्गों को। मजदूरों ने इन तीनों की पहचान कर ली है। लेकिन इन्हें यह नहीं समझ आ रहा कि इनके साथ किस बात को लेकर मारपीट की गई।

यह सभी मजदूर नवंबर 2019 से यहां रह रहे हैं और करण कृष्ण ट्रांसमिशन के माध्यम से किए जा रहे टावर लाइन के कार्य में मजदूरी कर रहे हैं। कंपनी ने ही इन्हें यहां रहने के लिए कमरा दे रखा है। कंपनी के एमडी गौरव कृष्ण वर्मा ने बताया कि कुछ स्थानीय लोग लगातार उनके काम में बाधा पहुंचा रहे हैं और यह हरकत भी उन्होंने ही की है। इसमें इलाके की एक पंचायत प्रधान के परिजन भी शामिल हैं। इन्होंने पुलिस से इन सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाही की मांग उठाई है।

यह भी पढ़ें: कोरोना खतरे को लेकर यह है सरकार का Exit Plan, हॉट स्पॉट पर क्या बोले Jai Ram- जानें

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम और डीएसपी पधर आज खुद घटनास्थल पर पहुंचे। डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। अभी तीनों आरोपी फरार हैं लेकिन जल्द ही तीनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस घटना के बाद सभी 9 कश्मीरी मजदूरों को पधर शिफ्ट कर दिया गया है और प्रशासन ने इनके रहने खाने की वहीं पर व्यवस्था कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है