×

मंडी-बिलासपुर में खाई में गिरी गाड़ियां, दो महिलाओं सहित तीन घायल

मंडी-बिलासपुर में खाई में गिरी गाड़ियां, दो महिलाओं सहित तीन घायल

- Advertisement -

सुंदरनगर/बिलासपुर। प्रदेश में दो सड़क हादसों में दो महिलाओं सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे मंडी जिला के सुंदरनगर और बिलासपुर के साथ लगते नमैहला क्षेत्र में हुए हैं। उपमंडल सुंदरनगर के निहरी की ग्राम पंचायत पौड़ाकोठी के नालगू नाल में एक कार अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की नाजुक हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ भेज दिया गया है।



हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी बीएसएल कालोनी सुंदरनगर प्रकाश चंद मिश्रा ने कहा कि इस दुर्घटना में पौड़ाकोठी में बतौर पोस्टमास्टर तैनात नवनीत चंदेल पुत्र कुलदीप चंदेल निवासी सेक्टर-11, बिलासपुर को गंभीर चोटें आई हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना निहरी पुलिस चौकी को देने के उपरांत पुलिस ने मौके पर जाकर हालात का जायजा लिया। घायल की रीड़ की हड्डी, सिर व अन्य भागों में फ्रेक्चर आने के कारण उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


माता के दर्शन कर घर लौटते समय पेश आया हादसा

इसी तरह से नयनादेवी के समीपी सीमांत गांव नमैहला के पास एक बलेरो गाड़ी गहरी खाई में गिर गई। हादसे में गाड़ी में सवार दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें घायल अवस्था में नयना देवी में प्राथमिक उपचार के बाद आनंदपुर साहिब अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना शुक्रवार शाम के लगभग 4.30 बजे पंजाब से सटे क्षेत्र नमैहला में उस समय घटी जब दभोटा (नालागढ़) से यात्री माता के दर्शनों के बाद वापस अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान गाड़ी एक मोड़ पर अनियंत्रित हो गई और 200 फीट से ज्यादा गहरी खाई में लुढ़क गई।

गाड़ी में सवार दो महिलाओं के अतिरिक्त एक पुरुष भी था। गाड़ी लुढ़कते ही पुरुष चालक ऊपर ही फंस गया जबकि दोनों महिलाएं गाड़ी के साथ ही खाई में गिर गई। सूचना मिलते ही नयना देवी के एसडीएम सुभाष गौतम तथा नयना देवी के डीएसपी संजय शर्मा भी पुलिस दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और रेस्क्यू आपरेशन शुरू करवाया। यह हादसा इतना भयंकर था कि किसी भी सवारी के लिए अपनी जान बचाना मुश्किल थी लेकिन माता रानी के आशीर्वाद प्राप्त कर लौटे यह श्रद्धालु सुरक्षित बाहर निकाले गए तथा प्राथमिक चिकित्सा के लिए उन्हें आनंदपुर साहिब अस्पताल के लिए भेज दिया गया। थोड़ी देर बाद पंजाब पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई थी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है