×

बीजेपी सांसद के घर के पास बमबारी, एक बच्चे समेत तीन घायल

बीजेपी सांसद, घर के पास बमबारी, बच्चे समेत तीन घायल

बीजेपी सांसद के घर के पास बमबारी, एक बच्चे समेत तीन घायल

- Advertisement -

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले यहां की राजनीति हिंसक रूप ले रही है। यहां आए दिन किसी ना किसी पार्टी के चुनावी कार्यक्रम या रैली में हिंसक झड़प की घटनाएं सामने आ रही हैं। अब फिर इस तरह का मामला सामने आया है। उत्तरी 24 परगना के जगदल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह (BJP MP Arjun Singh) के घर से पास क्रूड बम से हमला किए जाने की खबर है, जिसमें एक बच्चे समेत तीन लोग घायल हुए हैं। अर्जुन सिंह बैरकपुर से बीजेपी के सांसद हैं और यह घटना उनके घर के नजदीक 18 नंबर गली में घटित हुई। सांसद के अनुसार बम हमले (Bomb attack) करीब 15 स्थानों पर किए गए हैं। यहां पर पुलिस ने सीसीटीवी लगवाए थे जिसको तीन लोगों और उनके सहयोगियों ने तोड़ दिया है। वहीं, बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने कहा कि हम इन हमलों की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे।


यह भी पढ़ें: कोरोना की वेव को अभी नहीं रोका तो फिर संभाल पाना होगा मुश्किल : PM

इस घटना को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्य प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि टीएमसी हिंसा की राजनीति का पर्याय है। आचार संहिता के लागू होने के बाद भी गुंडे वहां बमबारी और गोलियां बरसा रहे हैं। चुनाव आयोग को इसे एक चेतावनी के रूप में लेना चाहिए वरना हमें संदेह है कि मतदान शांतिपूर्ण तरीके से नहीं हो पाएगा।

यह भी पढ़ें: सांसद राम स्वरूप शर्मा के निधन पर राष्ट्रपति कोविंद व पीएम मोदी सहित कई मंत्रियों ने जताया शोक

बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने 17 नंबर की गली की ओर बम फेंके थे, लेकिन यह बम भाटापारा नगर पालिका के 18 नंबर वार्ड तक पहुंच गए। शाम के समय शुरू हुई बमबारी की घटना के बाद स्थानीय लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। घटना के तुरंत बाद जगदल पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची, एक बम कथित तौर पर उसके सामने भी गिरा। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस के सामने विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह भी मौके पर पहुंचे और और पुलिस प्रशासन को फटकार भी लगाई। अर्जुन सिंह ने यह भी चेतावनी दी कि अगर पुलिस इसके खिलाफ कदम नहीं उठाती है तो खेल बहुत खतरनाक होगा और तृणमूल कांग्रेस और उनके गुंडे खत्म हो जाएंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है