Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

Sirmaur में नशीले कैप्सूल के साथ एक धरा, Bilaspur में 17 पेटी अवैध शराब के साथ दो Arrest

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर शुरू की आगामी जांच

Sirmaur में नशीले कैप्सूल के साथ एक धरा, Bilaspur में 17 पेटी अवैध शराब के साथ दो Arrest

- Advertisement -

पांवटा साहिब/बिलासपुर। प्रदेश में कोरोना काल में भी नशे का कारोबार लगातार बढ़ रहा है। हालांकि पुलिस इस पर नकेल कसने में भी कामयाब हो रही है। ऐसे ही दो मामले प्रदेश के जिला सिरमौर और बिलासपुर में सामने आए हैं। पुलिस ने यहां से दो लोगों से अवैध शराब और प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों ही मामलों में तीन लोगों को हिरासत में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।


यह भी पढ़ें: मुझे चिट्टा दे दो, नहीं तो मर जाऊंगी: ठियोग बाजार में #Drugs के लिए रोती नजर आई युवती

पहला मामले जिला सिरमौर में सामने आया है। यहां बहराल बैरियर पर पुलिस ने नशीले एवं प्रतिबंधित कैप्सूल (Narcotic Capsules) और टेबलेट की खेप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार (Arrest) किया है। पुलिस चैकिंग के दौरान बहराल बैरियर पर मौजूद थी। इस दौरान पुलिस टीम ने एक स्कूटर चालक को रोका और पूछताछ की। इसने अपना नाम यूसूफ अली निवासी गांव मिश्रवाला, तहसील पांवटा साहिब जिला सिरमौर (Sirmaur) बताया। यूसूफ अली ने हाथ में काले रंग का पोलीथीन उठा रखा था। पुलिस ने जब पॉलीथिन को खोलकर चैक किया तो उसमें प्रवोरिन स्पास के 200 कैप्सुल बरामद किए। इसके अलावा एक गुलाबी रंग के लिफाफे में बीकाल्म ट्रामाडोल की 225 नशीली टेबलेट भी पकड़ी। इसको लेकर नशीली दवाईयों बारे में कोई लाइसैंस व चिकित्सा रिपोर्ट पुलिस के समक्ष पेश नहीं कर पाया। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और पांवटा साहिब थाना में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है। डीएसपी वीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि की है।


इसी तरह से जिला बिलासपुर की एसआईयू टीम ने नम्होल पुलिस चौकी के इंचार्ज के साथ मिलकर नाकाबंदी की हुई थी और हर आने जाने वाले वाहन की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान सामने से आई एक कार को जब चेकिंग के रोका गया तो उसमें से पुलिस को अवैध शराब (illegal liquor) की भारी खेप बरामद हुई। पुलिस ने कार से 17 पेटी देसी शराब बरामद की। कार में दो लोग सवार थे। जिनकी पहचान इंद्र सिंह 45 पुत्र महंतु राम गांव बैहनाजट्टा तहसील झंडूता जिला बिलासपुर और सुरेंद्र कुमार 40 पुत्र चुन्नी लाल गांव बघड़ नेरी तहसील सदर जिला बिलासपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने अवैश शराब को गाड़ी सहित अपने कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है