Expand

ROAD ACCIDENT UNA : दो की जान पर बन आई एक को सांप ने काट लिया

ROAD ACCIDENT UNA : दो की जान पर बन आई एक को सांप ने काट लिया

- Advertisement -

ROAD ACCIDENT UNA : तीन हादसें, सभी अस्पताल में उपचारधीन

ROAD ACCIDENT UNA  ऊना। हादसे ओर गलती के चलते दो लोगों की जान पर बन आई साथ ही घर के समीप काम कर रही एक महिला को सांप ने डंस लिया, जिसके बाद उसे उपचार के लिए ऊना अस्पताल ले जाया गया। बहरहाल तीनों ही मामलों में किसी की जान तो नहीं गई, लेकिन गलती और लापरवाही के चलते अच्छे खासे लोगों को परेशान होना पड़ा। यह तीनों ही मामले ऊना जिला के हैं। जानकारी के अनुसार अंब थाना के तहत पड़ते गांव अंदौरा में एक युवक ने अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई।

गंभीर हालत में युवक को ऊना अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार जारी है। जानकारी के अनुसार अंब अंदोरा निवासी विपन ने बुधवार सुबह अज्ञात कारणों से जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों को पता चलते ही वह उसे ऊना अस्पताल लेकर आए। सीएमओ ऊना डॉ प्रकाश दड़ोच ने बताया कि पीडि़त को अस्पताल में उपचार दिया गया है। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर है।

उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों से भी मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं, ऊना के गांव सासन में एक बुजुर्ग महिला को जहरीले सांप ने डंस लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। गंभीर हालत में महिला को उपचार के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार जारी है। उधर, मैहतपुर इंडस्ट्री एरिया के समीप पेश आए सड़क हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल को उपचार के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत मे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ROAD ACCIDENT UNA : खाई में गिरी नैनो कार, एक की मौत

जानकारी के अनुसार रामपुर साहनी रोपड़ निवासी सन्नी अपनी बाइक पर सवार होकर ऊना से नंगल की तरफ जा रहा था कि अचानक ही बाइक स्किड होकर खड़ी हुई कार से जा टकराई। हादसे में सन्नी को गंभीर चोटें पहुंची। घायल को उपचार के लिए स्थानीय लोगों की मदद से ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। सीएमओ ऊना डॉ प्रकाश दड़ोच ने बताया कि घायल को प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। उधर, चौकी इंचार्ज मैहतपुर अंजनपाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है