Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,427
मामले (भारत)
200,650,253
मामले (दुनिया)
×

पहले घर में घुसकर पीटा, जब Complaint करने गए तो रास्ते में फिर की मारपीट

पहले घर में घुसकर पीटा, जब Complaint करने गए तो रास्ते में फिर की मारपीट

- Advertisement -

ऊना। उपमंडल के गांव पालकवाह में तीन युवकों ने एक घर में घुसकर परिवार के लोगों के साथ मारपीट की। मामले की शिकायत (Complaint) करने पंचायत जा रहे पीड़ित परिवार पर इन्हीं आरोपियों ने फिर से हमला कर दूसरी बार मारपीट कर डाली जिसमें परिवार के कुछ सदस्य घायल हुए हैं। पुलिस ने घटना के संबंध में शिकायत मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज (Case filed) करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, मारपीट में घायल लोगों को मेडिकल और उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना अपडेटः Kangra और Mandi में आज तीन नए मामले, हिमाचल में 14 हुए ठीक

 


जानकारी के मुताबिक पालकवाह निवासी मंगत राम पुत्र हिरदा राम ने बताया कि उसी के गांव के ध्रुव कुमार, रवि कुमार और विनीत कुमार सुबह-सवेरे ही उनके घर में आ घुसे। इस दौरान उन्होंने उनके साथ उनके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की, जब मंगत राम इस मामले की शिकायत लेकर पंचायत के पास जा रहे थे तो आरोपियों ने रास्ते में फिर से उन्हें घेर लिया और फिर से उनके साथ मारपीट की। वहीं, मामले की शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकियां दी गईं। डीएसपी हरोली अनिल कुमार मेहता ने बताया कि पुलिस ने मंगत राम की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों ध्रुव कुमार, रवि कुमार और विनीत कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 452, 341, 506 और 34 में केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

कार सवार युवक से नशीली एवं प्रतिबंधित दवाइयां बरामद

वहीं, उपमंडल मुख्यालय अंब से सटे अंदोरा गांव स्थित रामा मंदिर के पास पुलिस ने एक कार सवार युवक से नशीली एवं प्रतिबंधित दवाइयां (Prohibited Drugs) बरामद की हैं। आरोपी की पहचान अंब मुख्यालय के वार्ड 7 स्थित हीरा नगर निवासी संदीप कुमार पुत्र कुलदीप सिंह के रूप में की गई है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, उसे अरेस्ट करते हुए कार को भी कस्टडी में ले लिया गया है। जानकारी के मुताबिक अंदौरा के रामा मंदिर के पास पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान उस तरफ आ रही कार को रोका। पुलिस ने कार चालक से पूछताछ की तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया जिसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी लेते हुए कार में से नशीली और प्रतिबंधित दवा ट्रामाडोल के करीब 420 कैप्सूल बरामद किए। डीएसपी अंब मनोज जम्वाल ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है वहीं उसकी कार (एचपी 19सी 8242) को कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है