Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

ये तो गजब हो गयाः श्मशानघाट में नाच रहे थे तीन भूत, एक पकड़ा गया दो फरार

ये तो गजब हो गयाः श्मशानघाट में नाच रहे थे तीन भूत, एक पकड़ा गया दो फरार

- Advertisement -

संजीव कुमार/ गोहर।  भूत का नाम सुन कर हम सभी डर जाते है… जरा सोच कर देखिए अगर कहीं भूत कहीं दिख जाए तो .. या उसकी आवाज सुन जाए तो क्या होगा। ऐसा ही कुछ हुआ मंडी जिला में। यहां पर चैलचौक जंजैहली सड़क पर कोट गांव के साथ सुनसान नाले में बने श्मशानघाट में बीती रात को उस वक्त यहां से गुजरने वालों के रौंगटे खड़े हो गए जब उन्होंने यहां तीन भूतों को चीखते-चिल्लाते और नाचते हुए देखा। यह सब श्मशानघाट के उस स्थान पर हो रहा था जहां पर शव जलाए जाते हैं। आसपास कोई घर नहीं और श्मशानघाट बिल्कुल सड़क के साथ है। ऐसे में यहां से गाड़ियों में गुजर रहे अधिकतर लोग यहां ब्रेक लगाने की बजाय गाड़ी को स्पीड बढ़ा भाग खड़े हुए।

नौण गांव की तरफ से गाड़ी में आ रहे कुछ युवकों ने अपनी गाड़ी रोकी और सारी स्थिति को जानना चाहा। पहले तो इनकी हिम्मत भी नहीं हुई पास जाने की, लेकिन जैसे-तैसे साहस जुटाकर आगे बढ़े तो पाया कि तीन युवक शराब के नशे में धुत्त होकर डांस कर रहे थे और जोर-जोर से चीखें निकाल रहे थे। पांच युवकों को अपने पास आता देख भूत बनकर डांस कर रहे तीनों युवक वहां से भाग निकले। दो तो भागने में कामयाब हो गए लेकिन एक को इन युवकों ने पकड़ लिया। इसके बाद यहां अन्य वाहन वाले भी रूके और गोहर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर आकर शराबी युवक को काबू कर लिया और लिखित कार्रवाई को अम्ल में लाया। पकड़ा गया युवक नाबालिग है और खुद को क्षेत्र के ही चलाहर गांव का रहने वाला बता रहा है। वहीं अपने दो अन्य साथियों के बारे में सही से जानकारी नहीं दे पाया और बताया कि उसके दो साथी देवीदढ़ के रहने वाले हैं।

 

गोहर थाना प्रभारी सूरम सिंह ने मामले की पुष्टि की है और बताया कि मामले की जांच जारी है।वहीं स्थानीय निवासी इंद्र सिंह, दिनु पहाडि़या, महेंद्र कुमार, जितेन्द्र कुमार आदि ने बताया कि ये तीनों युवक बीते एक सप्ताह से कोट गांव के आसपास घूमते पाए गए थे जो कि पहले यहां कभी नहीं देखे गए। ग्रामीणों ने पुलिस विभाग से मांग कि है कि अन्य दोनों युवकों को भी जल्द पकड़ा जाए व उनके ऐसे अभद्र कृत्य पर उनको दंडित किया जाए।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है