×

मिल गया Thugs of Hindostan का आखिरी ठग

मिल गया Thugs of Hindostan का आखिरी ठग

- Advertisement -

thugs of hindostan: नई दिल्‍ली। फिल्‍म ठग्‍स ऑफ हिन्‍दोस्‍तान को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान पहली बार एक साथ इस फिल्‍म में नजर आएंगे। पिछले दिनों इस फिल्‍म के लिए दंगल में आमिर की बेटी का किरदार निभा चुकी फातिमा सना शेख का नाम जुड़ा और अब इस फिल्‍म का आखिरी ठग भी मिल गया है, जिसका नाम है कैटरीना कैफ। जी हां, अमिताभ बच्चन,आमिर खान और फातिमा सना शेख के बाद अब कैटरीना कैफ भी इस फिल्‍म में काम करेंगी।


thugs of hindostan: मेडोव्स टेलर की  क़िताब कन्फेशन ऑफ़ ए ठग पर आधारित है फिल्‍म

आमिर ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा कि आखिरकार ठग आ गया है…कैटरीना…कैट का स्वागत है। यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्‍म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य करेंगे। फिल्म में अमिताभ और आमिर मुख्य भूमिका में होंगे। अमिताभ, आमिर के पिता के किरदार में नजर आएंगे। आमिर, कैटरीना और विजय कृष्ण आचार्य फिर से साथ में काम करेंगे, इससे पहले तीनों ने धूम 3 में एक साथ काम किया था। जबकि अमिताभ और कैटरीना इससे पहले सरकार और बूम में साथ काम कर चुके हैं।

ठग्‍स ऑफ हिन्‍दोस्‍तान मेडोव्स टेलर की  क़िताब कन्फेशन ऑफ़ ए ठग पर आधारित है, जोकि स्वतंत्रता से पूर्व ब्रिटिश के ज़माने के ठगों की है। फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी और यह फिल्‍म 2018 की दिवाली पर रिलीज़ होगी। 

यह भी पढ़ें – चीन में Aamir की Shuai Jiao Baba ने मचार्इ धूम

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है