Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,381,728
मामले (भारत)
227,957,773
मामले (दुनिया)

Punjab: टिकटॉक स्टार नूर को हुआ कोरोना, CM अमरिंदर सिंह को बांधने वाली थी राखी

Punjab: टिकटॉक स्टार नूर को हुआ कोरोना, CM अमरिंदर सिंह को बांधने वाली थी राखी

- Advertisement -

चंडीगढ़। पंजाब (Punjab) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है। सूबे में रविवार को 699 नए मरीज मिले और 18 की मौत हुई। संक्रमितों का आंकड़ा अब 18313 और मृतकों की संख्या 444 हो गई है। इस सब के बीच खबर सामने आई कि मोगा की नन्ही टिकटॉक स्टार नूर व उसके पिता भी संक्रमित पाए गए। बता दें कि तूर पंजाब में कोरोना मिशन फतेह के लिए भी वीडियो के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रही थी। उसने सोमवार को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को राखी बांधने के लिए समय मांगा था। इससे पहले वह संक्रमित पाई गई।

सीएम कैप्टन अमरिंदर के साथ भी टिकटॉक वीडियो बना चुकी हैं नूर

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर समेत कई लोगों ने नन्हे स्टार के जल्द ठीक होने की कामना की है। बता दें कि नूर खुद कोरोना संक्रमण के मामले में लोगों को जागरूक करने का काम कर रही थी। नूर ने अपने वीडियो में कैप्टन अमरिंदर सिंह की तारीफ भी की थी। उसने अपने वीडियो में कहा था कि कर्फ्यू में ढील बाहर घूमने के लिए नहीं दी गई है। नूर का यह वीडियो वायरल हो गया था। इसपर खुद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वीडियो को संज्ञान लिया था। उन्होंने कहा था कि मैं लोगों से बात करूंगा, आप बताओ कि कौन नहीं सुन रहा है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नूर की इस समझ के लिए उसकी तारीफ भी की थी। बाद में नूर ने मोगा पुलिस की मदद से भी लोगों को जागरूक करने का काम किया।

ईंट-भट्ठा मजदूर की बेटी नूरप्रीत और उसकी नौ साल कर बहन जशनप्रीत कौर अपने टिकटॉक पर अपने वीडियोज के कारण मशहूर हो गई हैं। मगर फैंस जिस वीडियो को देख रहे होते हैं, उन्हें मालूम ही नहीं होता कि ये लड़का नहीं बल्कि लड़की है। अब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बच्ची के साथ खुद एक टिकटॉक वीडियो (Video) बनाया है। इस वीडिया में सीएम ने नूर के साथ मिलकर लोगों को कर्फ्यू में दी गई ढील का गलत प्रयोग न करने का संदेश दिया है। नूरप्रीत कौर उर्फ नूर वीडियो में एक सिख लड़के का किरदार निभा रही है, जो कर्फ्यू में ढील दिए जाने के बाद गांव में क्रिकेट खेलने बाहर निकले कुछ युवकों की शिकायत सीएम से करता है।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक के CM येदियुरप्पा और कार्ति चिदंबरम भी पाए गए Covid-19 पॉज़िटिव

वीडियो में लड़का युवकों से कहता है, ‘ए कर्फ्यू घूमन लायी नहीं खुलेया हैगा।’ लड़का कहता है कि वह इसकी शिकायत सीएम से करेगा। वह सीएम से कहता है, ‘सीएम सर, जब से कर्फ्यू में ढील दी गई है, हमारे गांव के युवक बाहर घूमने लगे हैं।’ इस पर सीएम उत्तर देते हैं, ‘मैं उनसे जरूर बात करूंगा और तुम बताना कि कौन बात नहीं मान रहा।’ वीडियो में सीएम युवकों से बाहर नहीं जाने को कह रहे हैं। वह लोगों को बाहर जाने से रोकने पर नूर की प्रशंसा भी कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है