×

नकली करोड़पति बन Tinder date पर जाना पड़ा महंगा, सूटकेस में बरामद हुई लाश

नकली करोड़पति बन Tinder date पर जाना पड़ा महंगा, सूटकेस में बरामद हुई लाश

- Advertisement -

जयपुर। नकली करोड़पति बन Tinder date पर जाना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया और उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। 27 वर्षीय कथित व्यापारी दुष्यंत शर्मा ऑनलाइन डेटिंग ऐप ‘टिंडर’ पर एक लड़की को लुभाने के लिए ‘करोड़पति’ बन गए। लेकिन उन्होंने कभी संदेह नहीं किया कि आखिरकार उन्हें उनकी जिंदगी से हाथ धोना पड़ेगा। शर्मा की लाश जयपुर-दिल्ली राजमार्ग के साथ कुकस में एक सूटकेस में डंप पाया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रिया सेठ (27) एक हाई प्रोफाइल बलात्कार और ब्लैकमेलिंग का रैकेट चला रही थी और पिछले तीन महीनों से दुष्यंत शर्मा के बैंक खाते पर नजर रखकर उन्हें बेवकूफ़ बना रही थी। झोटवाड़ा पुलिस के अनुसार प्रिया, मार्च 2018 में एक व्यापारी को झूठे बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देने के लिए गिरफ्तार होने के बाद जमानत पर थी, जिसे दुष्यंत की हत्या के 10 घंटों के भीतर ही हिरासत में ले लिया गया। प्रिया के लिव इन पार्टनर दीक्षांत कामरा (20) एक महत्वाकांक्षी मॉडल और निर्देशक और मित्र लक्ष्य वालिया (21) दोनों श्रीगंगानगर के मूल निवासी हैं और उन्हें भी हत्या के लिए गिरफ्तार किया गया है।


इस ब्लाइंड मर्डर को ट्रैक करने के लिए पुलिस ने शुक्रवार को शहर के बजाज नगर एन्क्लेव में एक पॉश अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर एक फ्लैट पर रेड डाली। पुलिस ने कहा कि शर्मा को उसके अपार्टमेंट में प्रिया ने बंदी बना रखा था और उनके पिता द्वारा अपने बेटे की सुरक्षित रिहाई के लिए 3 लाख रुपये की फिरौती जमा करने के बाद दुष्यंत को मौत के घाट उतार दिया गया। फिरौती का हिस्सा प्राप्त करने के बावजूद शर्मा को हटा दिया गया क्योंकि हत्यारों को डर था कि उन्हें उनके बारे में बहुत कुछ पता चल चुका था और वे उन्हें बेनकाब कर सकते थे।

वारदात के वक्त कोकेन के नशे में थे आरोपी

दुष्यंत शर्मा ने खुद को नई दिल्ली के मूल निवासी विवान कोहली के रूप में पेश किया था, और ये झूठ कहा था कि वे 25 करोड़ रुपये के वार्षिक कारोबार वाले एक विशाल समूह के अध्यक्ष थे। बुधवार को सुबह 9.30 बजे, शर्मा अपनी कार से घर से निकले और बजाज नगर एन्क्लेव में प्रिया के फ्लैट में पहुंचे। शर्मा खुद शराब नहीं पीते थे, लेकिन उन्होंने प्रिया को प्रभावित करने के लिए महंगी व्हिस्की की एक बोतल ली। दीक्षांत और लक्ष्य पहले से ही फ्लैट के कमरों में से एक में छुपे हुए थे। जैसे ही शर्मा ने फ्लैट में प्रवेश किया, तीनों ने उन्हें बंदी बना दिया और तार से बांधने से पहले दीवार से उनका चेहरा मारा। उस वक्त तीनों आरोपी कोकेन के नशे में थे। उन्होंने दुष्यंत शर्मा से मांग की कि वह अपने दोस्तों को बुलाए और 10 लाख रुपये की व्यवस्था करे। तब शर्मा ने उन्हें सच बताया – कि वह ‘करोड़पति’ नहीं बल्कि निर्माण उद्योग में एक छोटे से मध्यस्थ थे। प्रिया ने यह सुनिश्चित करने के लिए उनके दस्तावेजों की जांच की और महसूस किया कि वह कोहली नहीं थे, बल्कि वास्तव में एक स्थानीय व्यापारी है जिनके बैंक अकाउंट में केवल कुछ हजार रुपए थे।

मृतक के पिता से की थी 10 लाख फिरौती की मांग

गुरुवार 10 बजे, प्रिया ने पीड़ित के पिता राजेश्वर से फिरौती के रूप में 10 लाख रुपये की मांग की। लेकिन इसपर दुष्यंत के पिता ने कहा कि वह इतने कम समय में केवल 3 लाख रुपये की ही व्यवस्था कर सकते हैं। पिता द्वारा दुष्यंत के खाते में पैसा जमा करने के बाद, तीनों आरोपियों ने यह महसूस किया कि वे एक स्थानीय निवासी थे और फ्लैट से बाहर निकलने के बाद पुलिस को सूचित कर सकते थे। तीनों ने पहले उन्हें बेहोश करने की कोशिश की और फिर प्रिया के बिस्तर पर चाकू से वार कर उन्हें मार डाला।

हत्या के बाद, प्रिया ने हाथ धोए और शर्मा के खाते से 20,000 रुपए निकलवाने के लिए निकटतम एटीएम गई, उन्होंने एक सूटकेस भी खरीदा। आरोपी ने शर्मा की बॉडी को कार की डिक्की में पैक किया और शहर के बाहरी इलाके में कुकस ले जाकर 2 बजे उनके शरीर को वहां फैंक दिया। उसी शाम प्रिया ने एक और व्यवसायी के साथ भी धोखाधड़ी की। प्रिया ने दावा किया कि वह जयपुर से इसलिए नहीं भागी क्योंकि उसके ज्योतिषी ने उसे चेतावनी दी थी कि उसे जेल जाना पड़ सकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है