Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

देशभक्ति को सलाम : सौ फुट गहरी खाई को मात देकर लहराया तिरंगा, देखें वीडियो

देशभक्ति को सलाम : सौ फुट गहरी खाई को मात देकर लहराया तिरंगा, देखें वीडियो

- Advertisement -

नई दिल्ली। देशभक्ति का जज्बा एक ऐसी भावना है जो एक सच्चे देशभक्त से देश और उसके सम्मान के लिए कुछ भी करवा सकती है। इसी बात को सही साबित करते हुए एक जांबाज ने देशभक्ति और तिरंगा प्रेम की एक अनूठी मिसाल पेश करते हुए सौ फुट गहरी खाई को मात देकर तिरंगा लहराया। जिसके बाद से उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


हजारों लोग जो नही कर पाए वह किया टोहाना की भाजपा टीम नेटीम सुभाष बराला के सदस्य ( जयदीप बराला,रिंकू मान, जिलेसिंह बराला, कुलदीप डांगरा, संदीप मंडेरना, विकास नैन, सुभाष मूँड़, मंजीत बैनिवाल,साहिल जांगड़ा )जब भैरव बाबा मंदिर पहुंचे तो देखा कि मंदिर के सामने पहाड़ पर लगे टावर पर लगा हमारे देश की शान तिरंगा झंडा झुका हुआ था हजारों लोग भैरव बाबा के दर्शन कर वहाँ से निकल रहे थे तभी टोहाना मार्किट कमेटी के चेयरमैन रिंकू मान अपनी जान की परवाह ना करते हुए टॉवर पर चढ़ गए और तिरंगे झंडे को सीधा लगाया और वहाँ खड़े सैंकड़ो लोगो ने भारत माँ के जयकारे लगाए सभी ने रिंकू मान के इस साहस की दात दी ।

Tohana Bjp ଙ୍କ ଦ୍ୱାରା ଏହି ତାରିଖରେ ପୋଷ୍ଟ୍‌ ହୋଇଛି ଶନିବାର, ସେପ୍ଟେମ୍ବର 8, 2018

माता वैष्णों देवी के दर्शनों के लिए जम्मू आए टोहाना मार्किट कमेटी चैयरमेन रिंकू मान जब माता वैष्णों की पूजा करने के बाद बाबा भैरों नाथ के दर्शन के लिए निकले तो देखा कि वहां टावर पर लगा तिरंगा झुका हुआ है, जिसके कारण तिरंगे का अपमान हो रहा है।इसके बाद मान ने देश का सम्मान के लिए अपनी जान की परवाह किए बिना उस टावर पर चढ़ गए और झंडे को सीधा किया। इस दौरान इस पूरे वाकये का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। टावर पर से उतरने के बाद सैकड़ों लोगों ने उन्हें सैल्यूट किया। सोशल मीडिया पर इस शख्स की जमकर तारीफ की जा रही है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है